बीसीसीआई ने सीमित ओवरों के विशेषज्ञों को एक मार्च को अहमदाबाद पहुंचने को कहा | BCCI asked limited-overs experts to reach Ahmedabad on March 1

बीसीसीआई ने सीमित ओवरों के विशेषज्ञों को एक मार्च को अहमदाबाद पहुंचने को कहा

बीसीसीआई ने सीमित ओवरों के विशेषज्ञों को एक मार्च को अहमदाबाद पहुंचने को कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : February 21, 2021/4:17 pm IST

नयी दिल्ली, 21 फरवरी (भाषा) विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन जैसे भारत के सीमित ओवरों के विशेषज्ञ खिलाड़ियों को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 श्रृंखला से पहले एक मार्च को अहमदाबाद पहुंचने को कहा गया है।

धवन के अलावा युवा इशान किशन, सूर्य कुमार यादव और राहुल तेवतिया भी 50 ओवर के घरेलू टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं और पांच शहरों में बने जैविक रूप से सुरक्षित माहौल का हिस्सा हैं।

बीसीसीआई ने अहमदाबाद में 12 मार्च से शुरू हो रही टी20 श्रृंखला के लिए 19 सदस्यीय टीम चुनी है।

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर पीटीआई को बताया, ‘‘शिखर को एक मार्च को अन्य खिलाड़ियों के साथ अहमदाबाद पहुंचना है। जहां तक हमें पता है, सीमित ओवरों सभी विशेषज्ञों को दो से तीन मैच खेलने को कहा गया है जिससे कि वे लय में रहें क्योंकि उन्हें कोविड-19 नियमों के बीच एक दूसरे जैविक रूप से सुरक्षित माहौल का हिस्सा बनना है।’’

टी20 श्रृंखला 12 से 20 मार्च के बीच खेली जाएगी जिसके बाद तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला पुणे में 23 से 28 मार्च में खेली जाएगी।

चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला 1-1 से बराबर चल रही है जबकि तीसरा टेस्ट बुधवार से मोटेरा के नवनिर्मित सरदार पटेल स्टेडियम में खेला जाएगा।

भाषा सुधीर नमिता

नमिता

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers