भाजपा विधायक ने पुलिस अधीक्षक पर लगाया मारपीट का आरोप | BJP MLA accuses Superintendent of Police of assault

भाजपा विधायक ने पुलिस अधीक्षक पर लगाया मारपीट का आरोप

भाजपा विधायक ने पुलिस अधीक्षक पर लगाया मारपीट का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : April 7, 2021/2:04 pm IST

प्रतापगढ़, सात अप्रैल (भाषा) उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले की रानीगंज सीट से भाजपा विधायक धीरज ओझा ने पुलिस अधीक्षक पर मारपीट का आरोप लगाया और विरोध जताते हुए बुधवार को वह जिलाधिकारी आवास के सामने लेट गए।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ओझा जिलाधिकारी आवास से हाथ में फटा हुआ कुर्ता लहराते हुए चिल्लाकर बाहर निकलते और गेट के सामने लेटते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें पुलिस अधीक्षक ने बहुत मारा पीटा है। इस पर उनके समर्थकों ने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

ओझा ने संवाददाताओं को बताया कि वह दरअसल मतदाता सूची में गड़बड़ी के आरोप के चलते जिलाधिकारी आवास पर पहुंचे थे।

ओझा के मुताबिक, शिवगढ़ विकासखंड में दबंग लोगों के दबाव में उनके समर्थकों का नाम मतदाता सूची से काट दिया गया है। उनका आरोप है कि प्रशासन दबंग लोगों के साथ मिलकर उनके खिलाफ साजिश कर रहा है।

इस बीच, पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने भाजपा विधायक धीरज ओझा द्वारा लगाए गए आरोपों को निराधार करार दिया है।

उन्होंने बताया कि ओझा मतदाता सूची में गड़बड़ी का आरोप लगाकर जिला अधिकारी के खिलाफ धरने पर बैठे थे और जब उन्हें दुर्व्यवहार करने से रोका गया तो वह मारपीट का झूठा आरोप लगा रहे हैं।

जिले के रानीगंज क्षेत्र से भाजपा विधायक अभय कुमार उर्फ़ धीरज ओझा की राजनीति की शुरुआत भाजपा युवा मोर्चा से हुई थी। उसके बाद वह भाजपा के मुख्य जिला संगठन के उपाध्यक्ष बनाए गए।

भाषा सं सलीम

देवेंद्र

देवेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)