भाजपा एमएलसी हरिनारायण चौधरी का कोविड-19 से निधन | BJP MLC Harinarayan Chaudhary passes away from Covid-19

भाजपा एमएलसी हरिनारायण चौधरी का कोविड-19 से निधन

भाजपा एमएलसी हरिनारायण चौधरी का कोविड-19 से निधन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : May 1, 2021/6:46 am IST

पटना, एक मई (भाषा) बिहार विधान परिषद के सदस्य एवं भाजपा नेता हरिनारायण चौधरी का बीती रात यहां एक अस्पताल में कोविड-19 से निधन हो गया।

विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह ने चौधरी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमित होने पर उन्हें करीब एक सप्ताह पूर्व पटना स्थित इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां बीती रात करीब 11 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया ।

समस्तीपुर जिला स्थानीय क्षेत्र प्राधिकार से निर्वाचित 77 वर्षीय चौधरी के परिवार में पत्नी, दो पुत्र और तीन पुत्रियां हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चौधरी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किए जाने की घोषणा की है।

उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा कि हरिनारायण चौधरी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय थे। सामाजिक कार्यों में उनकी गहरी रुचि थी और उन्होंने अपने व्यक्तित्व की बदौलत समाज के सभी वर्गों का आदर एवं सम्मान प्राप्त किया।

कुमार ने कहा कि चौधरी का निधन राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र के लिए अपूरणीय क्षति है।

मुख्यमंत्री ने ईश्वर से कामना की है कि वह दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें तथा उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति दें।

भाषा अनवर नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)