दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ आएंगे भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और महामंत्री | BJP National Vice President and General Secretary to visit Lucknow on two-day visit

दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ आएंगे भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और महामंत्री

दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ आएंगे भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और महामंत्री

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : June 20, 2021/5:42 pm IST

लखनऊ, 20 जून (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्‍ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष और राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष तथा प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह सोमवार से लखनऊ के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे।

उत्‍तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा के केंद्रीय पदाधिकारियों का एक माह से कम समय में लखनऊ का यह दूसरी बार दौरा हो रहा है।

इसके पहले, बीएल संतोष और राधा मोहन सिंह 31 मई से दो जून तक लखनऊ में थे। बाद में छह जून को भी लखनऊ आए राधा मोहन सिंह ने प्रदेश की राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल तथा विधानसभा अध्‍यक्ष हृदय नारायण दीक्षित से मुलाकात की थी।

भाजपा की ओर से जारी बयान के मुताबिक बीएल संतोष एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह 21 व 22 जून को प्रदेश की राजधानी लखनऊ में प्रवास पर रहेंगे।

इस दौरान संतोष पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठकें करके पार्टी द्वारा प्रदेश में प्रारंभ किए गए पोस्ट कोविड सेंटर, टीकाकरण जनजागरण अभियान तथा अन्य सेवा कार्यों की समीक्षा के साथ संगठन के विगत कार्यक्रम एवं अभियानों की समीक्षा करते हुए आगामी संगठनात्मक अभियानों एवं कार्यक्रमों के क्रियान्वयन के लिए मार्गदर्शन करेंगे।

राधा मोहन सिंह और बीएल संतोष प्रदेश कार्य समिति की संभावित बैठक को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं।

भाषा आनन्‍द सलीम शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers