माओवादियों से ज्यादा खतरनाक है भाजपा, ममता बनर्जी का बड़ा बयान | BJP is more dangerous than Maoists: Mamata

माओवादियों से ज्यादा खतरनाक है भाजपा, ममता बनर्जी का बड़ा बयान

माओवादियों से ज्यादा खतरनाक है भाजपा, ममता बनर्जी का बड़ा बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : January 19, 2021/10:49 am IST

पुरुलिया (पश्चिम बंगाल), 19 जनवरी (भाषा) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को भाजपा को माओवादियों से ज्यादा खतरनाक बताते हुए आरोप लगाया कि भगवा पार्टी चुनाव से पहले लोगों से झूठे वादे कर रही है।

पढ़ें- राहुल गांधी का बड़ा बयान! ‘मैं साफ सुथरा आदमी हूं..ये लोग मुझे छू नहीं सकते..हॉ गोली मार सकते हैं’

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने कहा कि राजनीति एक पवित्र विचारधारा और दर्शन है तथा कपड़ों की तरह रोज विचारधारा नहीं बदली जा सकती है। राज्य में अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कई नेताओं ने तृणमूल कांग्रेस छोड़ दी है।

पढ़ें- कार की पिछली सीट पर बैठे पैसेंजर को भी लगाना होगा स…

कभी वामपंथ का गढ़ रहे पुरुलिया जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता ने कहा, ‘‘भाजपा माओवादियों से भी ज्यादा खतरनाक है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा से जो जुड़ना चाहते हैं वो जा सकते हैं, लेकिन हम भगवा पार्टी के सामने कभी अपना सिर नहीं झुकाएंगे।’’ हाल के दिनों में तृणमूल कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हुए हैं।

पढ़ें- पेट्रोल-डीजल के दाम फिर बढ़े, दिल्ली में पहली बार प…

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि भाजपा नेताओं ने झूठे वादे कर जंगलमहल इलाके के आदिवासियों को गुमराह किया और लोकसभा चुनाव जीतने के बाद उनके पास कभी नहीं आए। पुरुलिया भी जंगलमहल इलाके में आता है। भाजपा ने 2019 के लोकसभा चुनाव में पुरुलिया समेत जंगलमहल इलाके में सभी सीटों पर जीत हासिल की थी।