भाजपा नेताओं ने केरल के राज्यपाल से मुलाकात कर सरकार के विरुद्ध ज्ञापन सौंपा | BJP leaders meet Kerala Governor and submit memorandum against government

भाजपा नेताओं ने केरल के राज्यपाल से मुलाकात कर सरकार के विरुद्ध ज्ञापन सौंपा

भाजपा नेताओं ने केरल के राज्यपाल से मुलाकात कर सरकार के विरुद्ध ज्ञापन सौंपा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : June 9, 2021/12:28 pm IST

तिरुवनंतपुरम, नौ जून (भाषा) केरल में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का एक समूह बुधवार को राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान से मिला और उन्हें ज्ञापन सौंपा जिसमें कहा गया है कि राज्य की एलडीएफ सरकार कथित रूप से पुलिस का दुरूपयोग कर भाजपा की छवि खराब कर रही है तथा उसके नेताओं को “राजनीतिक प्रतिशोध” की भावना से परेशान कर रही है।

भाजपा ने यह आरोप लगाते हुए राज्यपाल से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की। ज्ञापन में पार्टी ने आरोप लगाया कि वामदलों की सरकार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन को निशाना बना रही है और उन्हें आपराधिक मामलों में फंसाया जा रहा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और विधायक ओ. राजगोपाल के नेतृत्व में भाजपा के शिष्टमंडल ने राजभवन में खान से मुलाकात की।

यह मुलाकात ऐसे समय हुई जब भाजपा पर विधानसभा चुनाव के लिए हवाला के पैसे के इस्तेमाल से लेकर एक सह प्रत्याशी को नामांकन वापस लेने के लिए रिश्वत देने तक के आरोप लगाए जा रहे हैं। चुनाव से तीन दिन पहले त्रिशूर जिले के कोडकरा में हवाला के पैसों की लूट के संबंध में भाजपा और आरएसएस के कई नेताओं से पूछताछ की जा चुकी है।

सत्ताधारी माकपा और विपक्षी कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि भाजपा ने विधानसभा में बड़ी मात्रा में काले धन का इस्तेमाल किया। हालांकि, भाजपा ने ज्ञापन में सरकार पर “राजनीतिक मकसद” से विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित करने का आरोप लगाया और कहा कि लूट के मामले की जांच के लिए गठित इस दल में ऐसे अधिकारियों को शामिल किया गया है जो सत्ताधारी दल के वफादार हैं।

भाषा यश नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers