भाजपा दिल्ली में विधानसभा का लंबा सत्र चाहती है लेकिन गोवा में नहीं: जीएफपी | BJP wants long assembly session in Delhi but not in Goa: GFP

भाजपा दिल्ली में विधानसभा का लंबा सत्र चाहती है लेकिन गोवा में नहीं: जीएफपी

भाजपा दिल्ली में विधानसभा का लंबा सत्र चाहती है लेकिन गोवा में नहीं: जीएफपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : July 18, 2021/10:02 am IST

पणजी, 18 जुलाई (भाषा) गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) ने रविवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आम आदमी पार्टी द्वारा शासित दिल्ली में विधानसभा सत्र को दो दिन से बढ़ाकर 10 दिन करने की मांग करती है, लेकिन वह गोवा में ऐसा नहीं होने देना चाहती।

जीएफपी प्रमुख विजय सरदेसाई ने दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी द्वारा विधानसभा सत्र को विस्तार दिए जाने की मांग संबंधी मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए इस मुद्दे पर ट्वीट किया। दिल्ली विधानसभा का सत्र 29 और 30 जुलाई के लिए प्रस्तावित है।

सरदेसाई ने ट्वीट किया, ” मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत में लोकतंत्र और बोलने की आजादी को लेकर समझ उस तरह की क्यों नहीं है जैसी दिल्ली में भाजपा नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी के पास है। मुश्किल के इस दौर में सत्र को विस्तार देना जनता की आवाज को सुनने में मददगार साबित होगा। हम केवल गोवा की आवाज सुने जाने की बात कर रहे हैं।”

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस और जीएफपी 28 जुलाई से शुरू हो रहे गोवा विधानसभा के तीन दिवसीय सत्र का विस्तार करने की मांग कर रहे हैं।

भाषा शफीक धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)