बंगाल के किसानों के लिए भाजपा की चिंता दिखावटी: तृणमूल कांग्रेस | BJP's concern for Bengal farmers is ostentatious: Trinamool Congress

बंगाल के किसानों के लिए भाजपा की चिंता दिखावटी: तृणमूल कांग्रेस

बंगाल के किसानों के लिए भाजपा की चिंता दिखावटी: तृणमूल कांग्रेस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : January 9, 2021/10:44 am IST

कोलकाता, नौ जनवरी (भाषा) तृणमूल कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि पश्चिम बंगाल के किसानों के लिए भाजपा की चिंता दिखावा मात्र है और उसके नेताओं को दिल्ली से कुछ दूरी पर प्रदर्शन कर रहे किसानों की भी चिंता नहीं है।

तृणमूल कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और प्रदेश सरकार में मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा नेताओं के पास देशभर में घूमने और किसानों के लिए ‘घड़ियाली आंसू’ बहाने का वक्त है, लेकिन वे कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहे।

उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा नेता बंगाल आ रहे हैं और दूसरी जगहों पर जा रहे हैं। लेकिन वे दिल्ली के बाहर प्रदर्शन कर रहे किसानों की बात नहीं सुन रहे। किसानों के लिए भाजपा की चिंता पूरी तरह दिखावटी है।’’

बंगाल के एक दिन के दौरे पर पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को पीएम किसान योजना को लेकर तृणमूल कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा और कहा कि जब पार्टी को लगा कि राज्य के किसानों के बीच उसका आधार तेजी से खिसक रहा है तो उसने इस योजना को लागू करने पर सहमति जताई।

भट्टाचार्य ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की छोटे और सीमांत किसानों के प्रति पूरी प्रतिबद्धता है।

भाषा वैभव दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers