भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने पार्टी नेताओं से कहा, कृषि कानूनों के बारे में गलतफहमियों को दूर करें | BJP's top leadership says party leaders to dispel misunderstandings about agricultural laws

भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने पार्टी नेताओं से कहा, कृषि कानूनों के बारे में गलतफहमियों को दूर करें

भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने पार्टी नेताओं से कहा, कृषि कानूनों के बारे में गलतफहमियों को दूर करें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : February 16, 2021/7:45 pm IST

नयी दिल्ली, 16 फरवरी (भाषा) तीन कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले लगभग 80 दिनों से जारी किसान आंदोलन के बीच किसान संगठनों द्वारा की जा रही महापंचायत के मद्देनजर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को पंजाब, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और राजस्थान के नेताओं के साथ बैठक की और उन्हें कृषि कानूनों के बारे में गलतफहमी दूर करने के लिए कहा।

इस बैठक में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष राजकुमार चाहर, सांसद सत्यपाल सिंह सहित कुछ अन्य नेता शामिल हुए। 

ज्ञात हो कि कृषि कानूनों को लेकर सबसे अधिक नाराजगी  पंजाब, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और राजस्थान के किसानों में देखी गई है। 

दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर डटे किसानों में अधिकांश इन्हीं राज्यों के हैं।

कृषि कानूनों को लेकर किसानों और सरकार के बीच 11 दौर की वार्ता हुई है लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल सका।

सूत्रों ने बताया कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने इन नेताओं को जनता, विशेष रूप से किसान समुदाय के बीच जाकर तीन नए कृषि कानूनों के बारे में गलत धारणाएं और गलतफहमी को दूर करने के लिए कहा।

भाषा कृष्ण प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers