बीएलएस इंटरनेशनल ने भारत, स्पेन समेत अन्य देशों के लिए वीजा आवेदन लेने शुरू किये | BLS International begins visa applications for countries including India, Spain

बीएलएस इंटरनेशनल ने भारत, स्पेन समेत अन्य देशों के लिए वीजा आवेदन लेने शुरू किये

बीएलएस इंटरनेशनल ने भारत, स्पेन समेत अन्य देशों के लिए वीजा आवेदन लेने शुरू किये

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : June 9, 2021/3:42 pm IST

नयी दिल्ली नौ जून (भाषा) वीजा संबंधी सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनी बीएलएस इंटरनेशनल ने 32 देशों में 70 स्थानों पर भारत, स्पेन, ब्राजील, लेबनान, साइप्रस, पुर्तगाल और बेलारूस के लिए वीजा आवेदन स्वीकार करना फिर से शुरू कर दिया है।

कंपनी ने शेयर बाजार को दी सूचना में बताया कि उसने चीन, रूस, सिंगापुर और मलेशिया में भारत के लिए वीजा आवेदन स्वीकार करना फिर से शुरू कर दिया है।

कंपनी ने इसके अलावा भारत में लेबनान के लिए, चीन में ब्राजील के लिए और लेबनान के लिए, कतर में साइप्रस के लिए, रूस में पुर्तगाल के लिए, सिंगापुर, मलेशिया और फिलीपीन में बेलारूस के लिए वीजा आवेदन स्वीकार करने के लिए सेवाएं फिर से शुरू कर दी हैं।

बीएलएस इंटरनेशनल के संयुक्त प्रबंध निदेशक शिखर अग्रवाल ने कहा कि कंपनी वीजा आउटसोर्सिंग सेवा के क्षेत्र में अपनी विशेषज्ञता को लगातार बढ़ा रही है। कंपनी ग्राहकों की उच्चतम संतुष्टि के साथ बिना किसी बाधा और परेशानी मुक्त सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

बीएलएस इंटरनेशनल वैश्विक स्तर पर 46 से अधिक सरकारों के साथ काम करती है और डाटा सुरक्षित रखती है। उसके पास वैश्विक स्तर पर 12,000 से अधिक केंद्रों का नेटवर्क है। इसमें 15,000 से अधिक कर्मचारी और सहयोगी हैं जो वाणिज्य दूत संबंधी जानकारी, बायोमेट्रिक्स और नागरिक सेवाएं प्रदान करते हैं।

भाषा जतिन

रमण

रमण

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers