मानसून से पहले सफाई का कार्य पूरा किए जाने के बीएमसी के दावे की पोल खुल गई: शेलार | BMC's claim to complete cleaning work before monsoon opens: Shelar

मानसून से पहले सफाई का कार्य पूरा किए जाने के बीएमसी के दावे की पोल खुल गई: शेलार

मानसून से पहले सफाई का कार्य पूरा किए जाने के बीएमसी के दावे की पोल खुल गई: शेलार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : June 9, 2021/2:06 pm IST

मुंबई, नौ जून (भाषा) महाराष्ट्र के भाजपा नेता आशीष शेलार ने बुधवार को कहा कि बृहन्मुंबई महानगर पालिका द्वारा मानसून से पहले सफाई का कार्य पूरा किए जाने के दावे की पोल खुल गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले पांच साल में मुंबई के नाले, सीवर और खुली नालियों की सफाई में व्यापक स्तर पर अनियमितता बरती गई।

गौरतलब है कि बुधवार को मुंबई में हुई मानसून की पहली बारिश में सड़कें और रेल की पटरियां जलमग्न हो गईं। शेलार ने कहा कि शिवसेना शासित बीएमसी के इस दावे की पोल खुल गई है कि मानसून से पहले नालों, सीवर और खुली नालियों की सफाई का सौ प्रतिशत काम पूरा कर लिया गया था, क्योंकि शहर में भारी बारिश के बाद कई जगहों पर जलभराव हो गया और रेल की पटरियां जलमग्न हो गईं।

पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रतिवर्ष नालों, सीवर और खुली नालियों की सफाई के लिए 150 करोड़ रुपये आवंटित किए जाते हैं। उन्होंने कहा कि ठेकेदारों, सत्ताधारी दल और अधिकारियों की मिलीभगत से पिछले पांच साल में एक हजार करोड़ रू की लूट हुई है।

भाषा यश नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)