सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की अटकलों के बीच बाजवा ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की | Bajwa meets CM amid speculation that Sidhu will be made state president

सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की अटकलों के बीच बाजवा ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की

सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की अटकलों के बीच बाजवा ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 17, 2021/7:18 pm IST

चंडीगढ़, 17 जुलाई (भाषा) नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति का अध्यक्ष बनाए जाने की अटकलों के बीच शनिवार को प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष प्रताप सिंह बाजवा ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री के आलोचक रहे बाजवा ने अमरिंदर सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की। यह मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब सिद्धू ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ और मुख्यमंत्री के वफादारों सहित कई अन्य विधायकों के साथ बैठकें कीं।

राज्यसभा सांसद बाजवा के अलावा पंजाब विधानसभा अध्यक्ष राणा के पी सिंह और खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार ने एक साथ बैठे नेताओं की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया, ” पंजाब विधानसभा अध्यक्ष राणा के पी सिंह, और राज्यसभा सांसद प्रताप सिंह बाजवा ओर कैबिनेट मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की।”

इस तस्वीर को दोबारा साझा करते हुए कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने कहा कि बाजवा और अमरिंदर सिंह को एक साथ देखकर खुशी हुई। साथ ही उम्मीद जतायी कि राज्यसभा सांसद और मुख्यमंत्री मिलकर एक मजबूत टीम तैयार करेंगे।

भाषा शफीक रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)