कोविड-19 मरीजों को भर्ती कराने के नाम पर रिश्वत लेने वाला बार्ड बॉय गिरफ्तार | Bard boy arrested for accepting bribe in the name of admitting Covid-19 patients

कोविड-19 मरीजों को भर्ती कराने के नाम पर रिश्वत लेने वाला बार्ड बॉय गिरफ्तार

कोविड-19 मरीजों को भर्ती कराने के नाम पर रिश्वत लेने वाला बार्ड बॉय गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : May 1, 2021/2:09 pm IST

गोरखपुर (उप्र) एक मई (भाषा) गोरखपुर जिले के गुलरिहा थानाक्षेत्र में पुलिस ने शनिवार को यहां बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज (बीआरडी मेडिकल कॉलेज) में कोरोना वायरस के एक मरीज को भर्ती करने के नाम पर रिश्वत लेने के आरोप में एक वार्ड बॉय को गिरफ्तार किया है और उसके पास से दो हजार रुपये भी बरामद किये।

पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक थाना क्षेत्र के रामपुर खुर्द के दिलीप कुमार सिंह ने शुक्रवार को अपनी संक्रमित मां को बीआरडी मेडिकल कालेज में बेड दिलाने के लिए प्रयास किया तभी उसे पिपराइच थाना क्षेत्र के प्रदीप चौहान ने भर्ती कराने के नाम पर 15 हजार रुपये की मांग की। दिलीप सिंह ने उसे अग्रिम तौर पर दो हजार रुपये दिये लेकिन कई घंटे बाद भी उसकी मां अस्पताल में भर्ती नहीं हो पाई।

उसके बाद दिलीप सिंह ने थाना में शिकायत की । पुलिस ने प्रदीप चौहान के खिलाफ धोखाधड़ी, आपराधिक विश्वासघात और लोक सेवक द्वारा अवज्ञा, भ्रष्‍टाचार अधिनियम आदि सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। गुलरिहा थाना प्रभारी मनोज पाठक ने बताया कि शनिवार को पुलिस ने प्रदीप चौहान को मेडिकल कालेज गेट के पास से गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से दो हजार रुपये बरामद किये।

भाषा सं आनन्द राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)