शादी की खुशियां बदली मातम में, नशे में धुत लोगों ने की हर्ष फायरिंग, दुल्हन की बहन की मौत | Bareilly: Bride's cousin killed in harsh firing during wedding ceremony

शादी की खुशियां बदली मातम में, नशे में धुत लोगों ने की हर्ष फायरिंग, दुल्हन की बहन की मौत

शादी की खुशियां बदली मातम में, नशे में धुत लोगों ने की हर्ष फायरिंग, दुल्हन की बहन की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : May 22, 2021/12:19 pm IST

बरेली (उप्र), 22 मई (भाषा)।  बरेली जिले के कस्बा फरीदपुर में शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में दुल्हन की दस वर्षीय मौसेरी बहन को गोली लग गई, जिसकी अस्पताल में उपचार के दौरान शुक्रवार देर रात मौत हो गई।

Read More News: राजधानी में बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू, कलेक्टर ने जारी किया आदेश, स्वास्थ्य

सूत्रों के मुताबिक, बरेली के फरीदपुर के भुता रोड की नई कॉलोनी में एक लड़की की शादी थी। यहां शाहजहांपुर से बारात आई थी, जिसमें द्वारचार के दौरान नशे में धुत होकर कुछ लोग फायरिंग कर रहे थे।

सूत्रों ने बताया कि इस हर्ष फायरिंग में बदायूं जिले के मूसाझाग के पिपरिया गांव से आई दुल्हन की मौसेरी बहन मानसी (10) को गोली लग गई और उसे उपचार के लिए फरीदपुर के निजी अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने मानसी को बरेली के लिए रेफर कर दिया जहां शुक्रवार की रात मानसी ने दम तोड़ दिया।

Read More News: CGBSE : 12वीं बोर्ड की परीक्षाओं को लेकर बड़ी खबर, स्कूल शिक्षा मंत्री ने कहा विश्वविद्यालय के पैटर्न पर

पुलिस ने बच्‍ची के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

फरीदपुर थाने के निरीक्षक सुरेंद्र सिंह पचौरी ने शनिवार को बताया कि हर्ष फायरिंग में बच्ची की गोली लगने की जानकारी मिली है। इस मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।