कुशासन और गलत नीतियों से परेशान हो चुकी है पश्चिम बंगाल की जनता, भाजपा की सरकार बनना तय: संजय जायसवाल | Bjp government set to be in West Bengal too: Jaiswal

कुशासन और गलत नीतियों से परेशान हो चुकी है पश्चिम बंगाल की जनता, भाजपा की सरकार बनना तय: संजय जायसवाल

कुशासन और गलत नीतियों से परेशान हो चुकी है पश्चिम बंगाल की जनता, भाजपा की सरकार बनना तय: संजय जायसवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : November 22, 2020/2:58 pm IST

बलिया: भाजपा की बिहार इकाई के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने रविवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता ममता बनर्जी सरकार से परेशान हो चुकी है और बिहार की तर्ज पर बंगाल में भी भाजपा की सरकार बननी तय है। जायसवाल ने यहां संवाददाताओं से कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस सरकार के कुशासन और गलत नीतियों के कारण जनता त्रस्त है और पश्चिम बंगाल में बदलाव की बयार बह रही है।

Read More: वायरल हुआ कांग्रेस नेता और राजस्थान के मंत्री का ऑडियो, टिकट मांगने पर कार्यकर्ता को फोन पर दी थी धमकी

उन्होंने दावा किया कि बिहार की तर्ज पर पश्चिम बंगाल में भी भाजपा की सरकार बननी तय है। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद-370 को हटाने की चर्चाओं के मध्य जायसवाल ने स्पष्ट किया कि जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 खत्म करने से कश्मीरी खुश हैं। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि 70 सालों से जम्मू कश्मीर में यह व्यवस्था प्रभावी थी।

Read More: राजधानी रायपुर में नाबालिग से गैंगरेप, कार में घुमाने के बहाने ले गया था युवक, दोस्तों के साथ मिलकर बना डाला हवस का शिकार

जायसवाल ने कहा कि आज कश्मीरियों को वो सारे अधिकार मिल चुके हैं, जो भारत के प्रत्येक नागरिक के पास हैं। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद- 370 हटाये जाने के बाद जम्मू कश्मीर में शांति बरकरार है। भाजपा नेता ने बिहार में विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि महागठबंधन घोटालेबाजों का गठबंधन है, जिन-जिन लोगों को जेल जाने से डर था, उन सबने मिलकर महागठबंधन बनाया।

Read More: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की मां शमीम अख्तर का निधन, एक महीने से थीं बीमार