बांदा में बुजुर्ग दंपती के शव संदिग्ध परिस्थिति में मिले | Bodies of elderly couple found under suspicious circumstances in Banda

बांदा में बुजुर्ग दंपती के शव संदिग्ध परिस्थिति में मिले

बांदा में बुजुर्ग दंपती के शव संदिग्ध परिस्थिति में मिले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : June 11, 2021/6:19 am IST

बांदा (उप्र), 11 जून (भाषा) बांदा जिले के बिसंडा थाना के पारा गांव में बृहस्पतिवार को बुजुर्ग दंपती के शव संदिग्ध परिस्थितियों में उनके घर पर मिले। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

बिसंडा थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के पारा गांव में मुखरू (80) और उनकी पत्नी कलमतिया (75) के शव उनके घर में जमीन पर पड़े मिले। उन्होंने बताया कि दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया है, लेकिन अभी रिपोर्ट नहीं मिली। दंपती की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सिंह ने कहा, ‘मृत दंपती के परिजन लूट के बाद हत्या का आरोप लगा रहे हैं, जबकि ऐसे कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं।’ उन्होंने कहा, ‘प्रथमदृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि दंपती ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या की या फिर विषाक्त भोजन के सेवन से उनकी मौत हुई होगी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।’

पुलिस ने परिजनों के हवाले से बताया कि बुजर्ग दंपती के इकलौते बेटे दयाराम की मौत डेढ़ साल पूर्व हो गयी थी और उनकी बहू अपने बच्चों के साथ अलग रह रही है।

भाषा सं जफर मनीषा मानसी

मानसी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)