पलामू में कोयल और औरंगा नदियों के संगम पर डूबे दो लापता लड़कों के शव बरामद | Bodies of two missing boys drowned at confluence of Koel and Oranga rivers in Palamu recovered

पलामू में कोयल और औरंगा नदियों के संगम पर डूबे दो लापता लड़कों के शव बरामद

पलामू में कोयल और औरंगा नदियों के संगम पर डूबे दो लापता लड़कों के शव बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : September 16, 2020/9:37 am IST

मेदिनीनगर, 16 सितंबर (भाषा) पलामू के केचकी में कोयल और औरंगा नदियों के संगम पर मंगलवार सुबह स्नान करने के दौरान डूबे तीन लड़कों में से लापता दो लड़कों के शव बुधवार को चियांकी के निकट तेलियाबांध से बरामद कर लिये गए।

मंगलवार को पुलिस ने नदियों के समंग पर हुई इस दुर्घटना के बाद गहरे पानी में जाने से डूबे तीन लड़कों में से एक के शव को बरामद कर लिया था जबकि दो अन्य की तलाश की जा रही थी।

पलामू के उपायुक्त शशिरंजन ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया, ‘‘कल डूबे एवं लापता दोनों लङकों के शव आज मेदिनीनगर ग्रामीण थाना क्षेत्र के चियांकी के समीपवर्ती तेलियाबांध से बरामद कर लिए गए।’’

उपायुक्त ने बताया कि आज बरामद 19 वर्षीय सोनू और 20 वर्षीय मोनू के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भेज दिया गया है ।

ज्ञातव्य है कि झारखंड के पलामू के केचकी में कोयल और औरंगा नदियों के संगम पर मंगलवार सुबह स्नान करने गये सात लड़कों में से तीन गहरे पानी में चले जाने से डूब गये थे। उनमें से एक का शव कल बरामद कर लिया गया था जबकि दो अन्य की तलाश जारी थी।

उपायुक्त ने बताया था कि लातेहार शहर के सात लङ़के एक साथ नदियों के संगम पर स्नान करने केचकी गये थे जहां एक लड़के की नदी में डूब कर मौत हो गई थी जबकि दो अन्य लङके भी डूब गये थे जिनके शव आज बरामद किये गये। चार अन्य लड़के तैर कर सुरक्षित बाहर आ गये थे।

उन्होंने बताया कि एक लड़के (नीरज-19 वर्ष) का शव पलामू जिले के चियांकी के समीप बखरा गांव के नजदीक कोयल नदी से मंगलवार को ही बरामद कर लिया गया था।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मेदिनीनगर के रेङमा मोहल्ले के सात लङके सुबह-सुबह केचकी में मंगलवार को संगम पर नहाने के लिए गये थे। घटनास्थल में नदी का बहाव तेज है और वहां पानी गहरा भी है।

भाषा सं इन्दु अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)