घर से गुस्सा होकर निकली छात्रा का शव नदी में मिला, मां ने पढ़ाई पर ध्यान लगाने दी थी नसीहत | Angry girl's body found in the river after getting angry from home Mother had given advice to focus on studies

घर से गुस्सा होकर निकली छात्रा का शव नदी में मिला, मां ने पढ़ाई पर ध्यान लगाने दी थी नसीहत

घर से गुस्सा होकर निकली छात्रा का शव नदी में मिला, मां ने पढ़ाई पर ध्यान लगाने दी थी नसीहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : February 27, 2021/4:37 pm IST

आगरा, 28 फरवरी (भाषा) । आगरा में पढ़ाई को लेकर कथित तौर पर मां की डांट से नाराज होकर घर से निकली छात्रा का शव यमुना नदी में मिला है। यह जानकारी पुलिस ने दी।

Read More:बंगाल का संग्राम…मध्यप्रदेश की सेना! चुनावी मैदान में पसीना बहाते नजर आ रहे तमाम नेता

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आगरा के एत्मादपुर निवासी सुरेंद्र सिंह की बेटी साक्षी विमला देवी इंटर कालेज की 11वीं की छात्रा थी। तीन दिन पहले मां ने पढ़ाई को लेकर साक्षी को डांट लगाई। इससे गुस्सा होकर वह घर से चली गई। साक्षी का पता नहीं चलने पर पिता सुरेंद्र सिंह ने थाना एत्मादपुर में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।
Read More: बजट छत्तीसगढ़…उम्मीदें बनाम चुनौतियां! प्रदेश की जनता की उम्मीदों पर कितना खरा उतरेगी सरकार?

एत्मादपुर के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार ने बताया कि शनिवार सुबह डौकी क्षेत्र के समोगर घाट स्थित यमुना में ग्रामीणों ने एक किशोरी के शव को देखा। उसकी पहचान 16 वर्षीय साक्षी के रूप में की गई।

उन्होंने कहा कि साक्षी का शव यमुना में मिलने से लगता है कि उसने आत्महत्या की है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
Read More: बजट से पहले भाजपा ने बुलाई विधायक दल की बैठक, 1 मार्च को नेता प्रतिपक्ष कौशिक के आवास में होगी मीटिंग

 
Flowers