प्रेम प्रसंग में देवर- भाभी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, युवक की बीते दिनों तय हुई थी शादी | Brother-in-law commits suicide by hanging in love affair

प्रेम प्रसंग में देवर- भाभी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, युवक की बीते दिनों तय हुई थी शादी

प्रेम प्रसंग में देवर- भाभी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, युवक की बीते दिनों तय हुई थी शादी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : December 1, 2020/7:39 am IST

फतेहपुर (उप्र), एक दिसम्बर (भाषा) फतेहपुर जिले में गाजीपुर क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग के चलते देवर-भाभी ने घर में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

गाजीपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) कमलेश पाल ने बताया कि ब्राह्मणतारा गांव के मजरा लमेहटा में मंगलवार सुबह करीब साढ़े सात बजे अंदर से बंद पक्के कमरे में पंखे के हुक में बंधे एक ही फंदे में युवक राममिलन निषाद (22) और उसकी सगी भाभी सुनीता (26) के शव लटकते मिले।

ये भी पढ़ें- जो काले कृषि कानूनों को सही बता रहे हैं, वो क्या खाक किसानों के पक्…

उन्होंने बताया कि सुबह कमरे का दरवाजा न खुलने पर परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर गए और दोनों के शव फंदे पर लटकते देख पुलिस को सूचना दी।

पाल ने मृत युवक के बड़े भाई और सुनीता के पति हरिओम के हवाले से बताया कि ‘उसके एक तीन साल का बेटा और तीन माह की बेटी है। छोटे भाई और पत्नी के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। भाई की शादी एक लड़की से तय कर दी गयी है, जिसका दोनों विरोध कर रहे थे। संभवतः शादी तय होने की वजह से दोनों ने आत्महत्या कर ली है।’’

ये भी पढ़ें- नाबालिग की हत्या का सामने आया वीडियो, बेरहमी से चाकुओं से

एसएचओ ने बताया कि दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है।