बुद्धदेव, उनकी पत्नी को कोलकाता के नर्सिंग होम से छुट्टी दी गयी | Buddhadev, his wife discharged from nursing home in Kolkata

बुद्धदेव, उनकी पत्नी को कोलकाता के नर्सिंग होम से छुट्टी दी गयी

बुद्धदेव, उनकी पत्नी को कोलकाता के नर्सिंग होम से छुट्टी दी गयी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : June 9, 2021/10:19 am IST

कोलकाता, नौ जून (भाषा) पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य को कोलकाता के एक नर्सिंग होम से बुधवार को छुट्टी दे दी गई। इस नर्सिंग होम में उनका कोविड-19 के बाद हुई समस्याओं के लिए इलाज चल रहा था।

डॉक्टरों ने बताया कि उनकी पत्नी मीरा भट्टाचार्य को भी छुट्टी दे दी गई है। उन्हें भी इसी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था।

नर्सिंग होम के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री की हालत स्थिर है। डॉक्टर ने कहा, ‘‘उनकी एंटीबॉडी रिपोर्ट और अन्य मानक ठीक हैं लेकिन उन्हें घर में भी दवाएं लेते रहने की जरूरत है।’’ उन्होंने बताया कि भट्टाचार्य (77) सीओपीडी के मरीज हैं और उनके लिए अपनी सेहत का अच्छे से ध्यान रखना जरूरी है। उन्होंने कहा, ‘‘हमारे डॉक्टर परिवार के संपर्क में रहेंगे और भट्टाचार्य और उनकी पत्नी दोनों की सेहत पर ध्यान रखेंगे।’’

पूर्व मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी पिछले महीने कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और उन्हें संक्रमण मुक्त होने के बाद दो जून को अस्पताल से छुट्टी दी गयी थी। इसके बाद उन्हें कोविड-19 के बाद की समस्याओं के इलाज के लिए नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था।

भाषा गोला मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)