मुख्यमंत्री योगी भी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित | CM Yogi also infected with corona virus

मुख्यमंत्री योगी भी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

मुख्यमंत्री योगी भी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : April 14, 2021/10:30 am IST

लखनऊ, 14 अप्रैल (भाषा) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट में कहा ‘शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।’

उन्होंने कहा, ‘मैं स्व-पृथकवास में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली (डिजिटल माध्यम से) संपादित कर रहा हूं।’

योगी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं। इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें।’

मुख्यमंत्री योगी पश्चिम बंगाल और केरल विधानसभा के चुनावों के प्रचार में खासे सक्रिय थे। उन्होंने भारत बायोटेक द्वारा बनाए गए ‘कोवैक्सीन’ टीके की पहली खुराक गत पांच अप्रैल को ली थी।

योगी ने गत 12 अप्रैल को अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगी आशुतोष टंडन के साथ राजधानी लखनऊ में एक कार्यक्रम में शिरकत की थी। टंडन भी कोविड-19 से संक्रमित हो गये हैं।

गौरतलब है कि योगी ने मुख्यमंत्री कार्यालय में कार्यरत कुछ अधिकारियों के कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद मंगलवार को खुद को पृथक कर लिया था।

मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल, विशेष कार्याधिकारी अभिषेक कौशिक, विशेष सचिव अमित सिंह तथा कुछ अन्य कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

भाषा सलीम नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers