Can't swim but two innocent girls drowning in the pond gave this daughter a new life | तैरना नहीं आता लेकिन तालाब में डूब रही दो मासूम बच्चियों को इस बेटी ने दी नई जिंदगी.. देखिए

तैरना नहीं आता लेकिन तालाब में डूब रही दो मासूम बच्चियों को इस बेटी ने दी नई जिंदगी.. देखिए

Reported By: Subhash Saheb, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 25 Aug 2019 11:22 AM, Updated On 25 Aug 2019 11:01 AM

धमतरी। अगर हौसले बुंलद हो तो कोई भी मुश्किलात मायने नही रखती, इस वाकयो को धमतरी की एक बेटी ने हकीकत में बदल दिया है। 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची जिसे खुद तैरना नहीं आता उसने तालाब में कूदकर पानी में डूब रही दो बच्चियों की जान बचाई। बच्ची की इस बहादुरी पर परिवार सहित पूरे गांव के लोग फक्र कर रहे हैं।

पढ़ें- गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज 'हर हेड हेलमेट' मुहिम, 7 घंटे में 15 हजार लोगों को फ्री में...

ये पूरा वाक्या धमतरी जिले के कानीडबरी गांव का है, जहां सोनम नेताम और चांदनी साहू नाम की दो मासूम बच्ची स्कूल में छुट्टी होने के बाद गांव के तालाब में नहा रही थी। दोनों खेलते खेलते तालाब के गहरे पानी में उतर गई। बच्ची को डूबता देखकर भामेश्वरी निर्मलकर बिना देर किए फौरन पानी में कूदकर डूब रही सोनम और चांदनी को बचाकर बाहर निकाला।

पढ़ें- अधिकारियों पर से पूर्व सीएम रमन सिंह का भूत उतारने विधायक बृहस्पति ...

जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त तालाब में और कोई नहीं था। भामेश्वरी के जज्बे और हौसले की तारीफ गांव के हर एक के जुबान से सुनी जा सकती है। ग्रामीणों के मुताबिक बहादूर भामेश्वरी किसी फरिश्ता से कम नहीं और अब उनके साहस की इस मिसाल को सलाम करते फुले नही समा रहे है। भामेश्वरी के इस अदम्य साहस को अब प्रशासन के अधिकारी सम्मानित करने की बात कह रहे है।

पढ़ें- पुलिस विभाग में बंपर तबादले, राज्य पुलिस सेवा के 96 अधिकारियों का ट..

फूड इंस्पेक्टर का रिश्वत लेते वीडियो वायरल

Web Title : Can't swim but two innocent girls drowning in the pond gave this daughter a new life

जरूर देखिये