IBC24 की खबर का बड़ा असर, 2 माह की बच्ची को मारने की कोशिश करने वाले पिता पर केस दर्ज.. मासूम अस्पताल में भर्ती | Big impact of IBC24 news, Case filed against father who tried to kill 2-month-old girl

IBC24 की खबर का बड़ा असर, 2 माह की बच्ची को मारने की कोशिश करने वाले पिता पर केस दर्ज.. मासूम अस्पताल में भर्ती

IBC24 की खबर का बड़ा असर, 2 माह की बच्ची को मारने की कोशिश करने वाले पिता पर केस दर्ज.. मासूम अस्पताल में भर्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : June 8, 2021/4:09 am IST

भिंड, मध्यप्रदेश। IBC24 की खबर का बड़ा असर हुआ है। दो माह की बच्ची को जान से मारने की कोशिश के मामले में आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वहीं बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें IBC24 ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया था। 

पढ़ें- अस्पताल में राम-रहीम को नहीं मिलेगी ‘हनी’, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव.. अटेंडेंट बनने पहुंची थी हॉस्पिटल

ये है पूरी घटना

मामला मध्यप्रदेश के भिंड जिले का है, जहां के भरौली गांव में रहने वाले अनार सिंह राजावत को बेटे की हसरत थी, मगर हो गई बेटी। बेटी पैदा होने पर मासूम की मां शालिनी राजावत तो प्रताड़ना का शिकार हुई ही। हैवान बाप की नजर बेटी की मासूम जिंदगी पर भी थी।

पढ़ें- लॉ स्टूडेंट के दोनों फेफड़े 98 फीसदी खराब, सोनू सूद …

उसे बेटी के कत्ल का मौका तब मिल गया, जब शालिनी वॉशरुम गई। लौटते तक मासूम के गले में गहरा घाव था। मुंह से झाग निकल रहा था और वो दर्द से तड़प रही थी। शालिनी के मुताबिक उसके पति ने अपनी बेटी का गला बनियान से कसकर दबा दिया।

पढ़ें- वैक्सीन सबके लिए मुफ्त है तो निजी अस्पताल क्यों लें…

शालिनी अपनी घायल बेटी को अस्पताल ले जाने के लिए मिन्नतें करती रही, मगर दरिंदा नहीं माना। आखिरकार शालिनी बच्ची को लेकर एसपी दफ्तर पहुंची। एसपी ने तत्काल सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। मासूम बच्ची अस्पताल में है और खतरे से बाहर है। सरकारें करोड़ों का बजट रख रही हैं कि लोग बेटी बचाएं। समाज जागरुकता अभियान चला रहा है। लेकिन जब तक अनार सिंह जैसे एक भी दरिंदा इस समाज में है। बेटियां महफूज नहीं।

पढ़ें- अंतरराज्यीय बस सेवा 15 जून तक स्थगित, छत्तीसगढ़, मह…

कहते हैं कि बाप… बरगद की तरह होता है, जिसकी छांव में उम्मीदें पलती हैं। आस और हिम्मत बंधती है। दिल पर विश्वास और आत्मविश्वास की दरो-दीवार खड़ी होती हैं। लेकिन आज बात एक ऐसे बाप की, जो बेरहम था। जो बेगैरत था। जो कातिल था, अपनी ही घर की खुशियों का। बीवी के प्रेगनेंट होते ही बेटे की हसरत पालने वाले दरिंदे के घर जब खुशियों की बेटी जगमगाई, तो उसकी आंखों में अंधेरा छा गया। 

 

 
Flowers