पूर्व सांसद भरत सिंह समेत 11 के खिलाफ जान से मारने की नीयत से हमला करने के आरोप में मामला दर्ज | Case registered against 11 including former MP Bharat Singh for allegedly assaulting him with his death intentions

पूर्व सांसद भरत सिंह समेत 11 के खिलाफ जान से मारने की नीयत से हमला करने के आरोप में मामला दर्ज

पूर्व सांसद भरत सिंह समेत 11 के खिलाफ जान से मारने की नीयत से हमला करने के आरोप में मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : October 15, 2020/11:38 am IST

बलिया (उप्र), 15 अक्टूबर (भाषा) भाजपा के पूर्व सांसद भरत सिंह के विरुद्ध जान लेने की नीयत से हमला करने के आरोप में बृहस्पतिवार को मामला दर्ज किया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बैरिया थाना क्षेत्र के टोला नेका राय गांव के निवासी शैलेश सिंह की शिकायत पर भाजपा के पूर्व सांसद भरत सिंह और उनके भाइयों त्रिलोकी सिंह एवं त्रिभुवन सिंह सहित 11 नामजद व एक अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध जान लेने की नीयत से हमला तथा बलवा करने के आरोप की धारा में मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों ने बताया कि मामला बैरिया थाने में दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि शैलेश ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह अपनी आराजी संख्या 2288 रकबा 1 एकड़ 88 डिसमिल पर खेती करता है। उन्होंने बताया कि शैलेश ने अपनी शिकायत में कहा है कि इस भूमि से सम्बंधित मामला इलाहाबाद उच्च न्यायालय में विचाराधीन है। इससे जुड़े एक वाद में अदालत ने स्थगन आदेश भी दिया है। शिकायत के अनुसार गत 29 अगस्त को पूर्व सांसद भरत सिंह समेत मामले के आरोपी लाठी-डंडों तथा असलहों से लैस होकर खेत पर पहुँचे और गोलियां चलाई।

सूत्रों के मुताबिक इस घटना में शैलेश के बड़े भाई वीर बहादुर सिंह समेत कई लोग जख्मी हो गए। सूत्रों के अनुसार इसके साथ ही कई अन्य लोग भी घायल हो गए। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

भरत सिंह बलिया से भाजपा के सांसद रह चुके हैं, साथ ही वह बैरिया क्षेत्र से विधायक भी रह चुके हैं।

भाषा सं सलीम अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)