कांग्रेस सांसद शशि थरूर एवं छह पत्रकारों के खिलाफ मामला दर्ज | Case registered against Congress MP Shashi Tharoor and six journalists

कांग्रेस सांसद शशि थरूर एवं छह पत्रकारों के खिलाफ मामला दर्ज

कांग्रेस सांसद शशि थरूर एवं छह पत्रकारों के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : January 28, 2021/7:19 pm IST

नोएडा (उप्र), 28 जनवरी (भाषा) दिल्ली में 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हुयी हिंसा के सिलसिले में नोएडा पुलिस ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर एवं छह पत्रकारों समेत आठ लोगों के खिलाफ राजद्रोह एवं अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया है ।

नोएडा के सेक्टर 20 थाने में यह मामला एक समाजसेवी की शिकायत पर दर्ज कराया गया है। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि इन लोगों ने 26 जनवरी को दिल्ली में हिंसक किसान प्रदर्शन से संबंधित अपुष्ट खबरें चलाईं तथा ट्वीट किए।

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस ने बताया कि अर्पित मिश्रा नामक समाजसेवी ने थाना सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि प्राथमिकी में राजदीप सरदेसाई, मृणाल पांडे, जफर आगा, परेशनाथ, अनंतनाथ तथा विनोद के जोस सहित आठ लोगों के नाम लिए गए हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राथमिकी में भादंसं के अलावा सूचना प्रौद्योगिकी कानून की विभिन्न धाराओं के तहत आरोप लगाए गए हैं। नोएडा पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

भाषा सं

रंजन अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers