चेन्नई सुपर किंग्स ने नयी जर्सी लांच की, सेना के सम्मान में उसका ‘कैमॉफ्लॉज’ भी | Chennai Super Kings launch New Jersey, its 'Camoflos' in honour of army

चेन्नई सुपर किंग्स ने नयी जर्सी लांच की, सेना के सम्मान में उसका ‘कैमॉफ्लॉज’ भी

चेन्नई सुपर किंग्स ने नयी जर्सी लांच की, सेना के सम्मान में उसका ‘कैमॉफ्लॉज’ भी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : March 24, 2021/3:29 pm IST

चेन्नई, 24 मार्च ( भाषा ) तीन बार की आईपीएल चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को अपनी नयी जर्सी का अनावरण किया जिसमें भारतीय सेना को सम्मान देते हुए उसका ‘कैमॉफ्लॉज’ भी डाला गया है ।

जर्सी में फ्रेंचाइजी के लोगो के ऊपर तीन स्टार हैं जो 2010,2011 और 2018 में मिली खिताबी जीत के द्योतक हैं ।इसके अलावा भारत की सशस्त्र सेना के सम्मानस्वरूप उसका ‘कैमॉफ्लॉज’ भी डाला गया है ।

सीएसके के सीईओ के एस विश्वनाथ ने एक विज्ञप्ति में कहा ,‘‘ यह काफी समय से हम सोच रहे थे कि सशस्त्र सेना की अहम और निस्वार्थ सेवा के प्रति जागरूकता कैसे जगाई जाये । यह ‘कैमॉफ्लॉज’ उसी सेवा के प्रति हमारा सम्मान है ।वे हमारे असली हीरो हैं ।’’

टीम ने ट्विटर पर एक वीडियो भी जारी किया जिसमें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नयी जर्सी का अनावरण कर रहे हैं ।

विज्ञप्ति में कहा गया कि सीएसके भारतीय सेना का काफी सम्मान करती है और 2019 आईपीएल सत्र की शुरूआत में उसे दो करोड़ रूपये का चेक दिया था ।

इसके अलावा धोनी क्षेत्रीय सेना में मानद् लेफ्टिनेंट कर्नल भी हैं और 2019 में पैराशूट रेजिमेंट के साथ प्रशिक्षण भी ले चुके हैं ।

आईपीएल के पहले सत्र 2008 के बाद पहली बार जर्सी का नया डिजाइन तैयार किया गया है ।

भाषा

मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)