छत्तीसगढ़: कांग्रेस के पार्षद पर युवक से मारपीट का आरोप, मामला दर्ज | Chhattisgarh: Congress councillor charged with assaulting youth, registers case

छत्तीसगढ़: कांग्रेस के पार्षद पर युवक से मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

छत्तीसगढ़: कांग्रेस के पार्षद पर युवक से मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : January 11, 2021/8:04 pm IST

रायपुर, 11 जनवरी (भाषा) छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवक की कथित रूप से पिटाई करने के आरोप में कांग्रेस के पार्षद और उसके भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

रायपुर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रविवार को यहां राज राजातालाब इलाके में मारपीट की घटना हुई थी।

इस घटना का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर आया जिसमें पार्षद कामरान अंसारी और कुछ अन्य लोग एक युवक को पीटते दिख रहे हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सिविल लाईंस थाना क्षेत्र की पुलिस ने क्षेत्र के निवासी जय मंडावी की मां की शिकायत पर लाल बहादुर शास्त्री वार्ड के पार्षद अंसारी, उसके भाई और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ आज शाम मामला दर्ज कर लिया है।

उन्होंने बताया कि मंडावी की मां ने पुलिस में शिकायत की है कि मजदूरी करने वाला मंडावी रविवार को मजदूर कार्ड बनवाने के संबंध में पार्षद के कार्यालय में गया था। तब वहां अंसारी और अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मारपीट की घटना के बाद मंडावी वहां से भाग गया और अभी तक घर नहीं लौटा है।

उन्होंने बताया कि मंडावी की मां की शिकायत पर पुलिस ने पार्षद अंसारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इधर पार्षद अंसारी ने आरोपों से इंकार किया है और कहा है कि मंडावी आदतन अपराधी है। वह अक्सर नशे की हालत में इलाके में उपद्रव करता है। उसके खिलाफ पहले भी पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है।

उन्होंने बताया कि मंडावी रविवार को उनके कार्यालय पहुंचा तथा ईंट और पत्थर फेंकने लगा।

अंसारी ने बताया कि मंडावी की इस हरकत के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी और मंडावी को रोकने की कोशिश की। लेकिन मंडावी ने अंसारी पर हमला कर दिया।

भाषा संजीव मानसी

मानसी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)