मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत आईआईटी का विरोध कर रहे ग्रामीणों के साथ बातचीत के लिए तैयार हैं: भाजपा | Chief Minister Pramod Sawant is ready to hold talks with villagers opposing IITs: BJP

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत आईआईटी का विरोध कर रहे ग्रामीणों के साथ बातचीत के लिए तैयार हैं: भाजपा

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत आईआईटी का विरोध कर रहे ग्रामीणों के साथ बातचीत के लिए तैयार हैं: भाजपा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : January 8, 2021/1:47 pm IST

पणजी, आठ जनवरी (भाषा) गोवा में सत्तारूढ़ भाजपा ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत सत्तारी तालुका में प्रस्तावित आईआईटी का विरोध कर रहे ग्रामीणों के साथ बातचीत के लिए तैयार हैं। पार्टी ने विपक्षी कांग्रेस पर प्रदर्शनकारियों को गुमराह करने का आरोप लगाया।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सदानंद शेट तनवाडे का हालांकि यह भी कहना था कि सावंत शेल मेलाउलिम गांव नहीं जायेंगे जहां लोग इलाके मे प्रस्तावित आईआईटी (भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान) परियोजना के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

बुधवार को प्रदर्शन हिंसक हो गया था और प्रदर्शनकारी पथराव करने लगे थे और पुलिस लाठीचार्ज करने लगी थी। कम से कम 12 पुलिसकर्मी एवं सामाजिक कार्यकर्ता घायल हुए थे।

पुलिस ने इस हिंसा के सिलसिले में बृहस्पतिवार को कई कांग्रेस नेताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं के विरूद्ध मामला दर्ज किया था।

तनवाडे ने संवाददाताओं से बातचीत में कांग्रेस एवं कम्युनिस्टों समेत विपक्षी दलों पर ग्रामीणों को गुमराह करने और उन्हें उनके इलाके में आईआईटी के मौके से वंचित करने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, ‘‘ मुख्यमंत्री ग्रामीणों के साथ वार्ता के लिए तैयार हैं लेकिन वह गांव में नहीं जायेंगे। ग्रामीण आएं और उनके साथ चर्चा करें।’’

भाषा

राजकुमार उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)