बीकानेर में मेडिकल कॉलेज का मुख्य लेखाधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार | Chief accountant of medical college in Bikaner arrested for accepting bribe

बीकानेर में मेडिकल कॉलेज का मुख्य लेखाधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार

बीकानेर में मेडिकल कॉलेज का मुख्य लेखाधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : June 8, 2021/8:29 am IST

जयपुर, आठ जून (भाषा) भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने मंगलवार को बीकानेर में एक मेडिकल कॉलेज के मुख्य लेखाधिकारी को 50 हजार रुपये की कथित तौर पर रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। वहीं एक अन्य मामले में बाड़मेर में एक कनिष्ठ सहायक को 2500 रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया।

ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि परिवादी द्वारा शिकायत की गई कि सरदार पटेल मेडीकल कालेज, बीकानेर में की गई खाली आक्सीजन सिलेण्डर सप्लाई के बकाया बिलों को पास करने के एवज में मुख्य लेखाधिकारी कमल कुमार गोयल कुल बकाया राशि के एक प्रतिशत कमीशन के हिसाब से 64 हजार रुपये रिश्वत राशि मांग कर परेशान कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि ब्यूरो की टीम ने शिकायत का सत्यापन किया और मंगलवार को ट्रैप कार्रवाई करते हुए आरोपी कमल कुमार गोयल को परिवादी से 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के आवास एवं अन्य ठिकानों की तलाशी जारी है।

वहीं एक अन्य कार्रवाई में ब्यूरो की टीम ने बाड़मेर जिले में ग्राम पंचायत डेलूओं का तला के कनिष्ठ सहायक जगदीश नाथ को परिवादी से 2 500 रुपये की कथित तौर पर रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। आरोपी ने यह रिश्वत कथित तौर पर परिवादी व व उसके भतीजे के नरेगा टांके की हाजरी व मजदूरी चढ़ाने की एवज में मांगी थी।

भाषा पृथ्वी

मनीषा शाहिद

शाहिद

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)