सांसद रवि किशन का बड़ाब बयान, कहा- भारत के युवा पीढ़ी को बर्बाद करने चीन और पाकिस्तान कर रहे नशीले पदार्थों की तस्करी | China and Pakistan sending conspiracy drugs to India MP Ravi Kishan

सांसद रवि किशन का बड़ाब बयान, कहा- भारत के युवा पीढ़ी को बर्बाद करने चीन और पाकिस्तान कर रहे नशीले पदार्थों की तस्करी

सांसद रवि किशन का बड़ाब बयान, कहा- भारत के युवा पीढ़ी को बर्बाद करने चीन और पाकिस्तान कर रहे नशीले पदार्थों की तस्करी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : September 14, 2020/5:03 pm IST

गोरखपुर: गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने सोमवार को दावा किया कि पड़ोसी मुल्क चीन और पाकिस्तान हिन्दुस्तान की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने के लिये नशीले पदार्थों की तस्करी करा रहे हैं और नशे के इस जंजाल में बड़ी संख्या में फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी शामिल हैं।

Read More: ‘मुगल म्यूजियम’ का नाम बदलकर रखा जाएगा शिवाजी के नाम पर, सीएम योगी ने जारी किया आदेश

किशन ने टेलीफोन पर ‘भाषा’ से कहा ”हमारे युवाओं को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है। बेहद दुर्भाग्य की बात है कि इस षड्यंत्र में हमारे पड़ोसी देश शामिल हैं। हर साल पाकिस्तान और चीन से भारी मात्रा में नशीले पदार्थ तस्करी कर लाये जाते हैं और उन्हें स्थानीय अपराधियों की मदद से लोगों तक पहुंचाया जाता है।”

Read More: चीन ने अमेरिका को दी चेतावनी, कहा- ताइवान से आर्थिक वार्ता रद्द नहीं कि तो…

उन्होंने कहा ”केन्द्र सरकार की सख्ती की वजह से तस्करी के अनेक मामले सामने आये हैं और यह बेहद दुख की बात है कि बड़ी संख्या में हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी इसमें शामिल हैं। हमारी युवा पीढ़ी फिल्मी सितारों के नक्शेकदम पर चलती है और इसके जरिये वह अनेक अनचाही चीजें सीखती है।” भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार माने जाने वाले भाजपा सांसद रवि किशन का यह बयान ऐसे वक्त आया है जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुंबई और गोवा में कई स्थानों पर छापे मारे हैं।

Read More: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में आज 3336 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 18 की मौत, 954 डिस्चार्ज

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने कथित तौर पर एनसीबी के सामने कुबूल किया है कि अभिनेत्री सारा अली खान और रकुल प्रीत, डिजाइनर सिमोन खंबाटा, सुशांत के दोस्त और पूर्व प्रबंधक रोहिणी अय्यर और फिल्म निर्माता मुकेश छाबड़ा ने नशीले पदार्थों का सेवन किया है। रिया का कहना है कि बॉलीवुड के 80 प्रतिशत सितारे नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं। किशन ने कहा कि उन्होंने चीन और पाकिस्तान से मादक पदार्थों की तस्करी का मुद्दा संसद में भी उठाते हुए सरकार से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

REad More: प्रदेश में आज फिर फूटा कोरोना बम, 2483 नए कोरोना मरीज मिले, 29 लोगों की मौत, कुल संक्रमितों की संख्या 90 हजार के पार