ड्रग्स मामले में 'मुच्छड़ पान वाला' दुकान के सह-मालिक को जमानत | Co-owner of Mumbai's 'Muchhad Pan Wala' shop gets bail in drug case

ड्रग्स मामले में ‘मुच्छड़ पान वाला’ दुकान के सह-मालिक को जमानत

ड्रग्स मामले में 'मुच्छड़ पान वाला' दुकान के सह-मालिक को जमानत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : January 13, 2021/3:29 pm IST

मुंबई, 13 जनवरी (भाषा) मुंबई की एक अदालत ने बुधवार को मादक पदार्थ से संबंधित मामले में गिरफ्तार रामकुमार तिवारी को जमानत प्रदान की। तिवारी मुंबई की मशहूर दुकान ”मुच्छड़ पान वाला” के सह-मालिक हैं। मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने तिवारी को 15,000 रुपये के मुचलके पर जमानत प्रदान की।

पढ़ें- सोनू सूद के पास होटल संचालन का लाइसेंस नहीं, पहले भी हो चुकी है तोड़-फोड़ की …

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मादक पदार्थों से जुड़े एक मामले में मंगलवार को रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया था। दक्षिण मुंबई के केंप्स कॉर्नर में स्थित पान की यह दुकान बहुत प्रसिद्ध है, क्योंकि यहां कुछ मशहूर हस्तियां अक्सर आती रहती हैं।

पढ़ें- अनुष्का और विराट ने ‘पापारात्सी’ से बेटी की निजता का सम्मान करने की…

एनसीबी ने कहा था कि मादक द्रव्यों से जुड़े एक मामले की जांच के दौरान तिवारी का नाम सामने आया था। इस मामले में 11 जनवरी को एनसीबी ने उनसे कई घंटे तक पूछताछ की थी। उन्हें 12 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था।

पढ़ें-  लॉकडाउन में जरुरतमंदों के लिए मसीहा बने सोनू सूद ने शरद पवार से की …

गत शनिवार को उपनगरीय खार और बांद्रा इलाके से 200 किलोग्राम मादक पदार्थों के साथ एक ब्रिटिश नागरिक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। जब्त किए गए नशीले पदार्थों में गांजा, ‘ओजी कुश’ (एक प्रकार का भांग) और मारिजुआना जैसे मादक पदार्थ शामिल थे। उनमें से कुछ अमेरिका से लाए गए थे।

 

 
Flowers