मप्र में कांग्रेस ने ईंधन की कीमतों में वृद्धि को लेकर केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया | Congress in MP protestagainst Central government over fuel price hike

मप्र में कांग्रेस ने ईंधन की कीमतों में वृद्धि को लेकर केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया

मप्र में कांग्रेस ने ईंधन की कीमतों में वृद्धि को लेकर केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : June 11, 2021/12:12 pm IST

भोपाल, 11 जून (भाषा) मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ईंधन की कीमतों में वृद्धि को लेकर शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने केन्द्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीत सरकार से इस मुद्दे का हल निकालने और तेजी से बढ़ती मंहगाई से लोगों को बचाने की मांग की।

भोपाल के न्यू मार्केट के पेट्रोल पम्प पर कांग्रेस से राज्यसभा सदस्य दिग्वियज सिंह के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने बढ़ती मंहगाई के लिए केन्द्र सरकार की निंदा करने और ईंधन पर अत्याधिक कर लगाए जाने वाले जैसे मुद्दे लिखीं तख्तियां ले कर विरोध प्रदर्शन किया।

मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि पेट्रोल की कीमत जनवरी 2021 में 91 रुपये प्रति लीटर से बढ़कर 104 रुपये पर पहुंच गई है। जिससे मंहगाई भी बढ़ी है और हमारी पार्टी की मांग है कि केन्द्र सरकार इस स्थिति को तुरंत नियंत्रण करे।

उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस ने कोविड-19 मानदंडों का पालन करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

भोपाल पेट्रोल पम्प डीलर्स एसोसिएशन के सचिव नकुल शर्मा ने कहा कि यहां पेट्रोल 104.07 रुपये प्रति लीटर और डीजल 95.41 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

भाषा दिमो अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)