उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कांग्रेस नेताओं को दो टूक, कहा- गठबंधन सरकार की चिंता छोड़ अपनी पार्टी को देखें | Congress leader: Dushyant Chautala leaves concerns of coalition government in Rajasthan

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कांग्रेस नेताओं को दो टूक, कहा- गठबंधन सरकार की चिंता छोड़ अपनी पार्टी को देखें

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कांग्रेस नेताओं को दो टूक, कहा- गठबंधन सरकार की चिंता छोड़ अपनी पार्टी को देखें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : November 21, 2020/2:05 pm IST

जींद: राजस्थान के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) गठबंधन सरकार पर सवाल उठाने वाले कांग्रेस के नेताओं को उनकी सरकार की चिंता छोड़कर आत्मचिंतन करने की आवश्यकता है।

Read More: लव जिहाद: धर्म परिवर्तन कर शादी करने युवक बना रहा युवती पर दबाव, तेजाब फेंककर जान से मारने की देता है धमकी

चौटाला ने दुर्जनपुर गांव में शुक्रवार देर शाम पत्रकारों से कहा कि प्रदेश में मौजूदा भाजपा-जेजेपी की गठबंधन सरकार निरंतर बेहतर कार्य करते हुए मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को एक-दूसरे पर ही विश्वास नहीं है, इसलिए उन्हें राज्य की सरकार की चिंता छोड़कर आत्मचिंतन करने की आवश्यकता है।

Read More: पेंशनर्स की सुविधा के लिए राजनांदगांव EPFO कार्यालय की पहल, डिजिटल जीवन प्रमाणन के लिए सोमवार को ​कैंप का आयोजन

उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसानों को समृद्ध बनाने की योजनाओं पर सरकार लगातार काम कर रही है और गठबंधन सरकार ने हमेशा किसानों के हित की बात की है। चौटाला ने कहा कि सरकार ने किसानों की आय दुगनी करने पर विशेष रूप से ध्यान दिया है।

Read More: बिलासपुर में छत्तीसगढ़ राजस्व मंडल के नए भवन का ई-लोकार्पण, सीएम बघेल ने कहा- अब कार्यों में आएगी और तेजी

 
Flowers