आरक्षक ने सर्विस राइफल से पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद के सीने में दनादन दाग दी गोली

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 16 Jul 2019 11:31 PM, Updated On 17 Jul 2019 02:34 AM

गरियाबंद: जिले के मिश्रा कॉलोनी इलाके से दर्दनाक घटना की खबर सामने आई है। खबर है कि जिला पुलिस बल के एक कांस्टेबल ने अपने सर्विस राइफल से पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद भी खुदकुशी कर लिया। हादसे के बाद से पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि आरक्षक ड्यूटी से गायब था, जिसके बाद पुलिस जवानों उसकी जानकारी लेने घर पहुंचे। घर के भीतर का नजारा देख पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर दोनों की लाश को पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: गुरु पूर्णिमा पर विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत ने रावतपुरा सरकार महाराज का चरण स्पर्श कर लिया आशीर्वाद

मिली जानकारी ले अनुसार रमेश सेन गरियाबंद जिला पुलिस में आरक्षक के पद पर पदस्थ है। सुबह रमेश को गार्ड ड्यूटी लगाई गई थी। रमेश ड्यूटी कर थाने जाने के बजाय सर्विस राइफल को लेकर सीधे घर चला गया। रमेश शाम तक रिपोर्ट देने नहीं पहुंचा तो उसकी खोजबीन शुरू की गई।

Read More: पुलवामा हमले को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर प्रहार, पूर्व गवर्नर बोले- प्लान करके करवाया अटैक

पतासाजी के लिए कुछ पुलिस जवानों को घर भेजा गया। घर का दरवाजा अंदर से बंद था तो पुलिस वाले दरवाजा खटखटाने लगे। बहुत देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो पुलिसकर्मियों को अनहोनी की आशंका हुई और वे दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे। भीतर का नजारा देखते ही उनके भी गले सुख गए। आरक्षक की पत्नी बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ी थी, जबकि रमेश खुद जमीन पर औंधे मुंह गिरा हुआ था।

Read More: बाइक सवार युवकों ने बच्चों से भरी ऑटो को मारी टक्कर, दोनों की मौत, दो छात्रों को आई चोट

पुलिस का कहना है प्रथम दृष्टया ऐसा मालूम हो रहा है कि पत्नी जब सो रही थी उसी दौरान उस पर गोली चलाई गई है। जबकि रमेश ने खुद को सीने पर गोली मारी है।

 

Web Title : Constable committed suicide after wife's murder

जरूर देखिये