अपराध शाखा ने 28 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में पूरक आरोपपत्र दाखिल किया | Crime Branch files supplementary chargesheet in 28 crore fraud case

अपराध शाखा ने 28 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में पूरक आरोपपत्र दाखिल किया

अपराध शाखा ने 28 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में पूरक आरोपपत्र दाखिल किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : September 15, 2020/2:21 pm IST

जम्मू, 15 सितंबर (भाषा) जम्मू-कश्मीर पुलिस की अपराध शाखा ने करीब नौ साल पहले एक वित्त कंपनी के जरिए लोगों से 28 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में आरोपी के खिलाफ पूरक आरोपपत्र दाखिल किया है। जांच एजेंसी के एक प्रवक्ता ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

प्रवक्ता ने कहा कि जम्मू के चन्नी हिम्मत इलाके के रहने वाला एस गुरदीप सिंह हत्या और हत्या का प्रयास के दो अलग-अलग आरोपों का भी सामना कर रहा है।

करीब आठ साल तक फरार रहने के बाद पिछले महीने सिंह को पंजाब के मोहाली से गिरफ्तार किया गया था।

प्रवक्ता ने कहा कि अप्रैल 2011 में अपनी कंपनी के जरिए आम लोगों की मेहनत की गाढ़ी कमाई हड़पने के मुख्य आरोपी के खिलाफ सोमवार को जम्मू के द्वितीय अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश की अदालत में पूरक आरोपपत्र दाखिल किया गया।

उन्होंने कहा कि आरोपी ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर साजिश रची और कंपनी का पैसा अपने खाते में जमा करके इसका उपयोग निजी संपत्तियों की खरीद में किया।

प्रवक्ता ने बताया कि गांधी नगर पुलिस थाने में जोगिन्दर सिंह द्वारा एक शिकायत दर्ज करायी गई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि वित्त कंपनी ने जम्मू, कठुआ, सांबा, पुंछ, बारामुला और श्रीनगर के करीब 100 लोगों का जमा किया गया पैसा हड़प लिया।

भाषा शफीक उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers