घर में पंखे से लटकता मिला डॉक्टर का शव, कमरे से एक पत्र भी मिला, निजी अस्पताल में था कार्यरत | Delhi: Doctor's body found hanging from fan in house

घर में पंखे से लटकता मिला डॉक्टर का शव, कमरे से एक पत्र भी मिला, निजी अस्पताल में था कार्यरत

घर में पंखे से लटकता मिला डॉक्टर का शव, कमरे से एक पत्र भी मिला, निजी अस्पताल में था कार्यरत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : May 1, 2021/8:00 pm IST

नई दिल्ली, एक मई (भाषा) दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में 35 वर्षीय डॉक्टर का शव उनके घर की छत से लटकता पाया गया। वह एक निजी अस्पताल में कार्यरत थे। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पढ़ें- रुझान: बंगाल में 194 सीटों के साथ टीएमसी का दबदबा, बीजेपी को 93, अन्य को 5 सीट.. नंदीग्राम में ममता 8000 वोटों से पीछे

पुलिस ने बताया कि मालवीय नगर पुलिस थाने को शुक्रवार रात को सूचना मिली। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि पुलिस मालवीय नगर में इमारत की दूसरी मंजिल पर पहुंची तो उसने एक व्यक्ति को साड़ी से बनाए गए फंदे से लटकता पाया।

पढ़ें- शादी समारोह में दोनों पक्ष मिलाकर सिर्फ 10 लोग ही ह…

उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान विवेक राय के रूप में हुई जो पेशे से डॉक्टर थे। राय साकेत के मैक्स अस्पताल में कार्यरत थे और मालवीय नगर में अपनी पत्नी के साथ रहते थे।

पढ़ें- देश में तेज होगा टीका बनाने का काम, कुछ दिनों में ल…

पुलिस ने कहा कि कमरे की तलाशी लेने पर एक पत्र प्राप्त हुआ, जिसमें किसी के खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाए गए थे। कथित तौर पर राय द्वारा लिखे गए इस पत्र में उन्होंने अपने सभी परिचितों के लिए शुभकामनाएं लिखीं।

 

 
Flowers