दिल्ली की लगातार दूसरी जीत, आंध्र को छह विकेट से हराया | Delhi's second consecutive win, beat Andhra by six wickets

दिल्ली की लगातार दूसरी जीत, आंध्र को छह विकेट से हराया

दिल्ली की लगातार दूसरी जीत, आंध्र को छह विकेट से हराया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : January 13, 2021/11:23 am IST

मुंबई, 13 जनवरी (भाषा) दिल्ली ने बुधवार को यहां आंध्र प्रदेश को छह विकेट से हराकर सैयद मुश्ताक अली ट्राफी एलीट ग्रुप ई मैच में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

वानखेड़े स्टेडियम में खेले गये मैच में आंध्र की टीम पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर नौ विकेट पर 124 रन ही बना पायी। उसकी तरफ से अश्विन हेब्बर ने सर्वाधिक 32 रन बनाये।

दिल्ली की तरफ से बायें हाथ के तेज गेंदबाज प्रदीप सांगवान ने 33 रन देकर तीन विकेट लिये। इशांत शर्मा ने चार ओवर में 17 रन देकर दो विकेट हासिल किये। उनके अलावा सिमरजीत सिंह और ललित यादव ने भी दो – दो विकेट लिये।

दिल्ली की शुरुआत अच्छी नहीं रही और जल्द ही उसका स्कोर दो विकेट पर 10 रन हो गया। पवेलियन लौटने वाले बल्लेबाजों में कप्तान शिखर धवन (पांच) और उनके सलामी जोड़ीदार हितेन दलाल (चार) शामिल थे।

इसके बाद नितीश राणा (27) और अनुज रावत (32) ने तीसरे विकेट के लिये 52 रन की साझेदारी की। इन दोनों के आउट होने के बाद हिम्मत सिंह (नाबाद 32) और ललित यादव (नाबाद 20) टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया।

दिल्ली ने अपने पहले मैच में मुंबई को हराया था।

ग्रुप ई के एक अन्य मैच में हरियाणा ने हिमांशु राणा के 58 और शिवम चौहान के 45 रन की मदद से पुदुच्चेरी को छह विकेट से पराजित किया।

पुदुच्चेरी ने पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किये जाने पर शेल्डन जैकसन के 82 रन की मदद से चार विकेट पर 148 रन बनाये। हरियाणा ने 19 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया।

भाषा

पंत नमिता

नमिता

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers