चिकित्सक, प्रधान लिपिक रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार | Doctor, principal clerk arrested for accepting bribe

चिकित्सक, प्रधान लिपिक रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

चिकित्सक, प्रधान लिपिक रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : April 7, 2021/2:58 pm IST

पटना, सात अप्रैल (भाषा) बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने बुधवार को एक चिकित्सक और प्रधान लिपिक को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

पटना स्थित ब्यूरो मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक ब्यूरो की अलग-अलग टीम ने खगडिया जिले के गोगरी अनुमंडलीय अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा सुभाष चन्द्र बैठा सुमन तथा सिविल सर्जन कार्यालय के प्रधान लिपिक राजेंद्र पसाद सिन्हा को क्रमश: 1,50,000 तथा 30,000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

जानकारी के मुताबिक मुंगेर जिले के बरियारपुर थाना अंतर्गत सरस्वती नगर गांव निवासी संजीत कुमार द्वारा निगरानी अन्वेषण ब्यूरो में एक अप्रैल को शिकायत दर्ज करायी थी कि उनकी पत्नी रूबी कुमारी परिचारिका के पद पर गोगरी अनुंडलीय अस्पताल में कार्यरत है और उनसे आरोपी डाक्टर सुभाष चन्द्र बैठा सुमन एवं राजेन्द्र प्रसाद सिन्हा द्वारा बकाया वेतन भुगतान एवं आगे के वेतन की निकासी करने के लिए घूस के तौर पर उक्त राशि की मांग की जा रही है।

ब्यूरो द्वारा मामले के सत्यापन के दौरान आरोप सही पाए जाने पर अभियुक्त डा. सुभाष और सिन्हा को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया गया।

भाषा अनवर

देवेंद्र

देवेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers