येदियुरप्पा को हटाकर भाजपा से सक्षम सरकार, ईमानदार मुख्यमंत्री की उम्मीद न करें- सिद्धारमैया | Don't expect an honest CM from BJP by removing Yediyurappa: Siddaramaiah

येदियुरप्पा को हटाकर भाजपा से सक्षम सरकार, ईमानदार मुख्यमंत्री की उम्मीद न करें- सिद्धारमैया

येदियुरप्पा को हटाकर भाजपा से सक्षम सरकार, ईमानदार मुख्यमंत्री की उम्मीद न करें- सिद्धारमैया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : July 22, 2021/8:58 am IST

बेंगलुरु, 22 जुलाई (भाषा) मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा पर कर्नाटक को “खराब सरकार” देने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने बृहस्पतिवार ने बयान दिया।

पढ़ें- पढ़ें- नॉन-स्टॉप 8 हजार किमी दूरी तय कर पहुंचे 3 और राफेल, 24 हो गई संख्या

कि उन्हें उम्मीद नहीं है कि येदियुरप्पा को हटाने से राज्य को सक्षम सरकार और ईमानदार मुख्यमंत्री मिलेगा क्योंकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपने आप में एक “भ्रष्ट पार्टी” है।

पढ़ें- 1 लाख का इनामी बदन सिंह के साथ एनकाउंटर में 2 ढेर, डॉक्टर्स से मांग…

राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता येदियुरप्पा के बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे जिसमें उन्होंने संकेत दिया कि उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जाने वाला है।

पढ़ें- ससुर ने की बहू की कुटाई, ससुर-बहू के दंगल का वीडियो वायरल

सिद्धारमैया ने कहा, “येदियुरप्पा ने कर्नाटक को खराब सरकार दी। उन्होंने असमर्थ सरकार दी जो भ्रष्ट थी और विकास के पक्ष में नहीं थी।

पढ़ें- इतिहास में आज, अंतरिक्ष वैज्ञानिकों के लिए बड़ा दिन, चंद्रयान-2 का ..

” यहां संवाददाताओं से बातचीत में, उन्होंने याद दिलाया कि वह पिछले छह-सात महीने से पुष्ट सूचना के आधार पर कह रहे थे कि येदियुरप्पा को हटाया जाएगा लेकिन किसी ने नहीं माना और इससे इनकार करते रहे लेकिन आज यह सच साबित हो गया।