मेरठ : नशीला पेय पदार्थ पिलाकर महिला यात्री से चालक और परिचालक ने दुष्कर्म किया | Driver and driver raped by female passenger after drinking intoxicating beverages in Meerut

मेरठ : नशीला पेय पदार्थ पिलाकर महिला यात्री से चालक और परिचालक ने दुष्कर्म किया

मेरठ : नशीला पेय पदार्थ पिलाकर महिला यात्री से चालक और परिचालक ने दुष्कर्म किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 26, 2020/4:58 pm IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में 35 वर्षीय एक महिला के साथ दो लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि बस के चालक और परिचालक ने उसे नशीला शीतल पेय पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद दिल्ली रोड पर मेवला फ्लाईओवर के पास फेंककर फरार हो गए। महिला को बदहवास हालत में पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया। महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More: अंबिकापुर में हड़ताल खत्म कर काम लौटे 70 NHM कार्यकर्ता, अब केवल 87 कर्मचारी कर रहे प्रदर्शन

पुलिस के अनुसार जिला मिर्जापुर निवासी महिला की शादी करीब पांच साल पहले मेरठ में सरधना निवासी युवक से हुई है। अस्पताल में होश आने के बाद पीड़िता ने बताया कि वह शुक्रवार रात को भैंसाली बस अड्डे से एक बस में बैठी थी। आरोप है कि बस के परिचालक (कंडक्टर) ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसके बाद चालक-परिचालक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

Read More: शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, छात्रावास और आश्रमों में रहने वाले विद्यार्थियों की शिष्यवृत्ति दर में की बढ़ोतरी

पुलिस ने बताया कि शनिवार तड़के आरोपी महिला को दिल्ली रोड पर मेवला फ्लाईओवर के पास गोशाला के बाहर फेंककर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने एंबुलेंस से महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एएसपी डॉ. ईरज राजा के अनुसार महिला ने बस के चालक और परिचालक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। हम जांच कर रहे हैं। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज व सीडीआर निकलवाई गई है। जल्द पूरे घटनाक्रम का खुलासा होगा। एएसपी के अनुसार अभी तक यह मालूम नहीं हो सका है कि बस सरकारी थी या निजी क्योंकि महिला बेहोश थी इसलिए यह भी अभी कहा नहीं जा सकता है कि दुष्कर्म चलती बस में किया गया।

Read More: कांकेर में पत्रकारों से मारपीट मामले में नगर पालिका उपाध्यक्ष, पार्षद सहित 5 पर मामला दर्ज, हुए गिरफ्तार