ड्रग्स मामला: पूर्व मंत्री का बेटा आदित्य अल्वा गिरफ्तार | Drugs case: Former minister's son Aditya Alva arrested

ड्रग्स मामला: पूर्व मंत्री का बेटा आदित्य अल्वा गिरफ्तार

ड्रग्स मामला: पूर्व मंत्री का बेटा आदित्य अल्वा गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : January 12, 2021/6:15 am IST

बेंगलुरु, 12 जनवरी (भाषा) कर्नाटक में हाई प्रोफाइल ड्रग्स मामले में एक आरोपी आदित्य अल्वा को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

जब से राज्य की पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों, आपूर्तिकर्ताओं और रेव पार्टी आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है तब से ही पूर्व मंत्री दिवंगत जीवराज अल्वा का बेटा आदित्य अल्वा पिछले पांच महीनों से फरार चल रहा था,

उसे चेन्नई में सोमवार रात को एक गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘कॉटनपेट पुलिस स्टेशन में दर्ज ड्रग मामले में फरार चल रहे आरोपी आदित्य अल्वा को चेन्नई में गिरफ्तार किया गया।’

कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी, ​​पार्टी आयोजक वीरेन खन्ना, आदित्य अग्रवाल, आरटीओ क्लर्क के रविशंकर, कुछ नाइजीरियाई नागरिकों और कई अन्य लोगों को पहले ही इस मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है।

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो द्वारा पिछले साल नशीले पदार्थ के साथ बेंगलुरु से तीन लोगों को गिरफ्तार किए जाने के बाद पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों, और उपभोक्ताओं पर कार्रवाई शुरू की थी।

तीनों ने एनसीबी के अधिकारियों को बताया था कि वे कन्नड़ फिल्म अभिनेताओं और गायकों को नशीले पदार्थों की आपूर्ति कर रहे थे।

भाषा कृष्ण नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)