ईवाई इंडिया ने स्पॉटमेन्टर टेक्नोलॉजीज का अधिग्रहण किया | EY India acquires Spotmenter Technologies

ईवाई इंडिया ने स्पॉटमेन्टर टेक्नोलॉजीज का अधिग्रहण किया

ईवाई इंडिया ने स्पॉटमेन्टर टेक्नोलॉजीज का अधिग्रहण किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : November 16, 2020/8:33 am IST

नयी दिल्ली, 16 नवंबर (भाषा) ईवाई इंडिया ने कृत्रिम मेधा (एआई) आधारित दक्षता वृद्धि एवं पुनर्दक्षता मंच स्पॉटमेन्टर टेक्नोलॉजीज का अधिग्रहण किया है। इस अधिग्रहण के लिए कितनी धनरारशि खर्च हुई, इसका ब्योरा नहीं दिया गया है।

एक बयान में कहा गया है कि इस अधिग्रहण से ईवाई के डिजिटल सेवाओं का जन सलाहकार पोर्टफोलियो मजबूत होगा। इससे व्यवसायों की शुरुआत से अंत तक की कौशल संबंधी जरूरतों को पूरा करने में मदद मिलेगी। स्पॉटमेन्टर पूरी श्रृंखला में दक्षता प्रदान करने वाला मंच है जो व्यवसाय को भविष्य के लिए आवश्यक कौशल की पहचान करने में मदद करने, बड़े पैमाने पर प्रतिभा की दक्षता को बढ़ाने और पुनर्दक्ष करने में मदद करता है।

बयान में कहा गया है कि स्पॉटमेन्टर कृत्रिम मेधा और मशीन लर्निंग जैसी उभरती प्रौद्योगिकी का लाभ उठाकर किसी संगठन में महत्वपूर्ण दक्षता संबंधी जरूरत की भरपाई करती है।

ईवाई इंडिया के जन सलाहकार सेवा भागीदार अनुराग मलिक ने कहा कि पिछले एक साल में कंपनी ने अपने ग्राहकों को सही कौशल से लैस करने के लिए स्पॉटमेन्टर टेक्नोलॉजीज टीम के साथ सहयोग किया है। उन्हें इस सहयोग से काफी फायदा हुआ है।

वर्ष 2016 में गुरुग्राम में दीपक सिंह, अर्पित गोयल, शेखर सुमन और यश मित्तल ने सामूहिक रूप से स्पॉटमेन्टर टेक्नोलॉजीज की स्थापना थी।

भाषा राजेश राजेश अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)