पुरी के लिए ट्रेनों की आवाजाही बंद.. बिना भक्तों के निकलेगी भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा | East Coastal Railway to restrict train movement to Puri during lord Rath Yatra festival

पुरी के लिए ट्रेनों की आवाजाही बंद.. बिना भक्तों के निकलेगी भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा

पुरी के लिए ट्रेनों की आवाजाही बंद.. बिना भक्तों के निकलेगी भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : June 19, 2021/7:30 pm IST

भुवनेश्वर, (भाषा) महामारी के मद्देनजर पुरी में बिना भक्तों के भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा आयोजित करने की ओडिशा सरकार की घोषणा के बाद, पूर्वी तटीय रेलवे (ईसीओआर) ने शनिवार को मंदिर नगरी में यात्री ट्रेनों की आवाजाही को प्रतिबंधित करने का फैसला किया है।

Read More News: ढाई साल Vs 15 साल…ट्वीट पर तकरार! बेहतर कौन है ये तय कौन करेगा?

ईसीओआर ने एक बयान में कहा कि कोविड-19 संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ने के लिए और ओडिशा सरकार के साथ समन्वय में, जुलाई में रथ यात्रा अवधि के दौरान पुरी की ओर जाने वाली ट्रेनों को प्रतिबंधित करने का निर्णय लिया गया है।

Read More News: मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल न करने के लिए पिता ने डांटा, तो 10वीं पास छात्रा ने कर ली खुदकुशी 

खुर्दा रोड स्टेशन तक कुल 26 लंबी दूरी की ट्रेनें चलेंगी। खुर्दा रोड और पुरी स्टेशन के बीच दोनों दिशाओं से ट्रेनों की आवाजाही रद्द रहेगी।

Read More News: मानसिक विक्षिप्त युवती से 70 साल के बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, फिर गर्भपात करवाकर जलाया चार माह के भ्रूण को 

जुलाई के तीसरे सप्ताह तक बीस जोड़ी विशेष ट्रेनें पुरी के बजाय खुर्दा रोड से चलेंगी और वहीं तक यात्रा समाप्त होंगी। रथ यात्रा उत्सव 23 जुलाई को संपन्न होगा।

Read More News: narayanpur naxal attack 2021: DRG जवानों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दो नक्सलियों को किया ढेर

 

 
Flowers