पंचायत चुनाव के दौरान मथुरा के बरसाना में चली गोलियां, आठ घायल | Eight injured in Gunfire in Barasana, Mathura during Panchayat elections

पंचायत चुनाव के दौरान मथुरा के बरसाना में चली गोलियां, आठ घायल

पंचायत चुनाव के दौरान मथुरा के बरसाना में चली गोलियां, आठ घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : April 29, 2021/8:59 am IST

मथुरा, 29 अप्रैल (भाषा) उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बृहस्पतिवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान बरसाना के एक मतदान केंद्र पर दो प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच झड़प में करीब आठ लोग घायल हो गये। पुलिस अधिकारियों ने इस बारे में बताया।

पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के करीब छह लोगों को हिरासत में लिया है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी देहात श्रीश चंद्र ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि घटना मतदान केंद्र के बाहर हुई इसलिए मतदान की प्रक्रिया कुछ समय के लिए प्रभावित हुई।

उन्होंने बताया कि गोलीबारी के बीच मतदाता कुछ समय के लिए सहम गए थे, लेकिन पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लेकर स्थिति को नियंत्रण में ले लिया।

उन्होंने बताया, ‘‘घटना बरसाना थाना क्षेत्र में राकोली ग्राम पंचायत के नेहरा गांव की है, जहां चुनाव में खड़े सियाराम व मलखान के समर्थकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्ष के लोग एक-दूसरे पर गोली चलाने लगे।’’

एसपी देहात ने मामले में पुलिस की गोली चलने से विवाद भड़कने की बात से इनकार किया।

उन्होंने कहा कि पुलिस विवाद में शामिल लोगों की तलाश कर रही है और सभी के खिलाफ गैंगस्टर व रासुका के तहत मामले दर्ज किए जाएंगे।

उन्होंने बताया, ‘‘घटना की सूचना मिलते ही गोवर्धन के उपजिलाधिकारी राहुल यादव भी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचवाया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया, ‘‘घटना के बाद मतदान सुचारू और शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा है।’’

भाषा सं मनीषा सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers