फेडेक्स केंद्र में ताबड़तोड़ फायरिंग कर 8 लोगों की ले ली जान, अमेरिका के इस घटना में हमलावर ने खुद को मार ली गोली | Eight killed in shooting at Fedex center in US: police

फेडेक्स केंद्र में ताबड़तोड़ फायरिंग कर 8 लोगों की ले ली जान, अमेरिका के इस घटना में हमलावर ने खुद को मार ली गोली

फेडेक्स केंद्र में ताबड़तोड़ फायरिंग कर 8 लोगों की ले ली जान, अमेरिका के इस घटना में हमलावर ने खुद को मार ली गोली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : April 16, 2021/8:05 am IST

इंडियानापोलिस (अमेरिका), 16 अप्रैल (एपी) इंडियानापोलिस में फेडेक्स के एक केंद्र पर बृहस्पतिवार रात को हुई गोलीबारी की घटना में आठ लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पढ़ें- कोरोना टीकाकरण में बड़ी लापरवाही, आयु सीमा 45 से घटाकर 35 किए जाने के मामले में CMHO ने जारी किया..

पुलिस प्रवक्ता जिनी कुक ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया कि इस घटना में कई अन्य लोग घायल हुए हैं जिन्हें स्थानीय अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। कम से कम चार लोगों को अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है जिनमें से एक गंभीर रूप से घायल है।

पढ़ें- रायपुर पहुंची कोवैक्सीन की 2 लाख डोज़, सीएम बघेल ने केंद्र से मांगा…

दो अन्य को घटनास्थल पर ही उपचार दिया गया। इस घटना में कोई कानून प्रवर्तन अधिकारी घायल नहीं हुआ है। इससे पहले पुलिस ने बताया था कि बंदूकधारी ने स्वयं को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। कुक ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार की रात की है। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां पर गोलीबारी चल रही थी।

पढ़ें- नक्सली मंसूबे नाकाम: कटेकल्याण इलाके से 5 किलो IED बरामद, SP अभिषेक…

फेडेक्स की ओर से शुक्रवार को एक वक्तव्य जारी किया गया जिसमें कहा गया कि अधिकारियों के साथ सहयोग किया जा रहा है। इसमें कहा गया, ‘‘इंडियानापोलिस हवाईअड्डे के निकट हमारे फेडेक्स केंद्र पर हुई गोलीबारी की दुर्भाग्यपूर्ण घटना से हम अवगत हैं।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ के इस गांव में फूटा कोरोना बम, एक साथ 135 लोगों की रिपोर्.

सुरक्षा हमारी शीर्ष प्राथमिकता है और प्रभावित लोगों के प्रति हमारी संवदेनाएं हैं।’’ फेडेक्स केंद्र में काम करने वाले घटना के एक चश्मदीद ने बताया कि गोलियों की आवाज आई और उसके बाद उसने एक बंदूकधारी को वहां देखा।

 

 
Flowers