शराब पीने के लिए पैसे न देने पर बुजुर्ग पु​जारी की पीट पीट कर हत्या, नाराज ग्रामीणों ने जाम किया हाईवे | Elderly priest beaten to death

शराब पीने के लिए पैसे न देने पर बुजुर्ग पु​जारी की पीट पीट कर हत्या, नाराज ग्रामीणों ने जाम किया हाईवे

शराब पीने के लिए पैसे न देने पर बुजुर्ग पु​जारी की पीट पीट कर हत्या, नाराज ग्रामीणों ने जाम किया हाईवे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : October 18, 2020/1:27 pm IST

आजमगढ़ (उत्तर प्रदेश), 18 अक्टूबर (भाषा) जिले में रविवार को कथित रूप से शराब पीने के लिये धन देने से मना करने पर एक मंदिर के बुजुर्ग पुजारी की हत्या कर दी गयी। वारदात से नाराज ग्रामीणों ने आजमगढ़—गोरखपुर राज्यमार्ग पर शव रखकर रास्ता जाम कर दिया।

read more: पटाखा गोदाम में आगजनी, चपेट में आकर तीन लोगों की मौत, 3 अन्य हुए घायल

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गुलउर गांव स्थित एक मंदिर के पुजारी रामचन्द्र दास (80) शनिवार की रात गुलउर बाजार गये थे। वहां से लौटते वक्त पड़ोस के बिजरवा गांव निवास एक शराबी युवक उनके पास आया और नशे के लिये पैसे मांगने लगा। रुपये देने से मना करने पर वह गुस्सा गया और उसने महंत पर डंडे से ताबड़तोड़ प्रहार किये और भाग गया।

read more: कोलकाता नाइट राइडर्स ने सुपर ओवर में सनराइजर्स हैदर…

उन्होंने बताया कि गम्भीर रूप से घायल पुजारी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां रविवार को उनकी मृत्यु हो गयी। उनकी मौत की खबर मिलने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गये और उन्होंने गुलउर बाजार के पास आजमगढ-गोरखपुर राज्यमार्ग पर महंत का शव रखकर जाम लगा दिया।

read more: प्रदेश में आज 20 कोरोना मरीजों की मौत, 1030 नए संक्…

सूत्रों ने बताया कि इसकी जानकारी मिलने पर वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने-बुझाने की कोशिश की। अंतिम समाचार मिलने तक जाम नहीं खुला था पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मामले के आरोपी युवक को शनिवार को ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।