अपहर्ताओं के चंगुल से छूट कर भागी बुजुर्ग महिला, रेलवे पुलिस ने परिजनों से मिलाया | Elderly woman, who was exempted from the clutches of kidnappers, joined the family by railway police

अपहर्ताओं के चंगुल से छूट कर भागी बुजुर्ग महिला, रेलवे पुलिस ने परिजनों से मिलाया

अपहर्ताओं के चंगुल से छूट कर भागी बुजुर्ग महिला, रेलवे पुलिस ने परिजनों से मिलाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : February 23, 2021/1:01 pm IST

ठाणे, 23 फरवरी (भाषा) राजस्थान की रहने वाली एक 60 साल की महिला किसी तरह अपहर्ताओं के चंगुल से छूट कर भाग निकली और उसने कल्याण रेलवे पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद रेलवे पुलिस ने महिला को उसके परिवार से मिलाया। एक अधिकारी ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी ।

वरिष्ठ निरीक्षक वाल्मिक शरदूल ने बताया कि राजस्थान की रहने वाली आबिदा रईस खान नामक महिला शनिवार एवं रविवार की दरम्यानी रात कल्याण रेलवे पुलिस थाने पहुंची और वहां पुलिसकर्मियों को बताया कि फिरौती के लिये उदयपुर से कुछ लोगों ने उसका अपहरण किया था और वह उनके चंगुल से भाग आयी है।

उन्होंने बताया, ‘‘उसकी ओर से प्राप्त जानकारी के आधार पर हमने उदयपुर के हाथीपोल पुलिस थाने में संपर्क किया तो पता चला कि फिरौती के लिये अपहरण का एक मामला भारतीय दंड संहिता की धारा 364 ए के तहत दर्ज है । महिला को सोमवार को राजस्थान पुलिस के हवाले कर दिया गया जो महिला के रिश्तेदारों के साथ यहां आयी थी ।

भाषा रंजन रंजन नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers