इंग्लैंड ने कोविड-19 नियमों को तोड़ने पर दो खिलाड़ियों को फुटबॉल टीम से बाहर किया | England eject two players from football team over breaking Covid-19 rules

इंग्लैंड ने कोविड-19 नियमों को तोड़ने पर दो खिलाड़ियों को फुटबॉल टीम से बाहर किया

इंग्लैंड ने कोविड-19 नियमों को तोड़ने पर दो खिलाड़ियों को फुटबॉल टीम से बाहर किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : September 7, 2020/2:19 pm IST

लंदन, सात सितंबर (एपी) इंग्लैंड की फुटबॉल टीम ने मंगलवार को डेनमार्क के खिलाफ होने वाले नेशन्स लीग के मैच से पहले आइसलैंड में कोरोना वायरस नियमों के उल्लंघन पर फिल फोडेन (20) और मैसन ग्रीनवुड (18) को टीम से बाहर कर दिया।

इन दोनों खिलाड़ियों ने शनिवार को आइसलैंड के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में पदार्पण किया था। इंग्लैंड ने इस मैच को 1-0 से जीता था।

सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में दोनों खिलाड़ियों को टीम बबल (जैव सुरक्षित माहौल) के बाहर महिला से मिलते हुए दिख रहे है। वे सोमवार को कोपनहेगन (डेनमार्क) जाने की जगह इंग्लैंड वापस लौटेंगे।

टीम के कोच गेराथ साउथगेट ने कहा, ‘‘ दुर्भाग्य से आज सुबह यह पता चला कि हमारे दो खिलाड़ियों ने टीम बबल के मामले में कोविड-19 दिशानिर्देशों का पालन नहीं किया है। ऐसे में हमें यह बहुत जल्दी फैसला करना था कि वे टीम के बाकी सदस्यों के साथ कोई बातचीत नहीं कर सकें। वे टीम के साथ प्रशिक्षण या यात्रा भी नहीं कर सकते हैं।’’

भाषा आनन्द मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers