पटाखा फैक्ट्री में हुआ जोरदार विस्फोट, तीन महिला सहित 5 लोगों की मौत | Explosion at cracker factory in Tamil Nadu kills five people

पटाखा फैक्ट्री में हुआ जोरदार विस्फोट, तीन महिला सहित 5 लोगों की मौत

पटाखा फैक्ट्री में हुआ जोरदार विस्फोट, तीन महिला सहित 5 लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : October 23, 2020/11:54 am IST

मदुरै: तमिलनाडु के मदुरै में शुक्रवार को एक निजी पटाखा फैक्टरी में हुए विस्फोटों में तीन महिलाओं समेत कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Read More: इस तरह पीएम मोदी ने तोड़ दिया चिराग पासवान का भ्रम, चुनाव बाद सरकार बनाने को लेकर साफ किया रुख

पुलिस ने प्रारंभिक जांच के हवाले से बताया कि रसायनों को मिलाते समय घर्षण के चलते आग लग गई, जिससे सिलसिलेवार धमाके हुए और फैक्टरी की इमारत को नुकसान हुआ है। इस दौरान पीड़ितों की झुलसकर मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि सात अन्य कर्मी सुरक्षित बाहर निकलने में सफल रहे। अग्निशमन विभाग की विरुधुनगर और श्रीविल्लीपुतूर इकाईयों की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

Read More: सीएम भूपेश बघेल का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज, कहा- अदने से कार्यकर्ता ने धूल चटा दी, बिगड़ गया है उनका मानसिक संतुलन

द्रमुक के अध्यक्ष एम के स्टालिन ने दुर्घटना में हुई लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए सरकार से दिवाली से पहले पटाखा फैक्टरियों में सुरक्षा प्रबंध सुनिश्चित करने की मांग की। उन्होंने मृतकों के परिजन को पर्याप्त मुआवजा देने की भी मांग की।

Read More: मोदी का भाषण सुन भावुक हुए चिराग पासवान, बोले- मरते दम तक साथ नहीं छोडूंगा