बिजनौर में पुलिस की कथित प्रताड़ना से परेशान परिवार ने किया आत्महत्या का प्रयास | Family harassed by alleged police torture attempts suicide in Bijnor

बिजनौर में पुलिस की कथित प्रताड़ना से परेशान परिवार ने किया आत्महत्या का प्रयास

बिजनौर में पुलिस की कथित प्रताड़ना से परेशान परिवार ने किया आत्महत्या का प्रयास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : June 10, 2021/3:40 pm IST

बिजनौर (उत्तर प्रदेश), 10 जून (भाषा) जिले में फरार प्रेमी जोड़े के मामले में कथित रूप से पुलिस की प्रताड़ना से परेशान होकर एक परिवार ने बृहस्पतिवार को आत्महत्या का प्रयाय किया।

पुलिस ने बताया कि थाना मंडावर के गांव नारायणपुर निवासी धर्मपाल(55), उसकी पत्नी जगवती (47) और बेटी रविता (18) ने आज सुबह कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। तीनों को पहले जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से डॉक्टर ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया।

पुलिस ने बताया कि करीब एक सप्ताह पहले धर्मपाल का बेटा 17 साल की नाबालिग किशोरी के साथ घर से भाग गया है। इस संबंध में मामला दर्ज कर इसकी जांच की जा रही है।

आरोप है कि पुलिस इस मामले को लेकर धर्मपाल के परिवार को लगातार परेशान कर रही थी, जिसके कारण उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की।

वहीं, पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने इस आरोप से इंकार करते हुए कहा कि पुलिस ने धर्मपाल या उसके परिवार को कभी थाने नहीं बुलाया और नाहीं प्रताड़ित किया है।

उन्होंने बताया कि गांव में बिरादरी की पंचायत में लांछन लगने से सामाजिक रूप से परेशान होकर परिवार ने आत्महत्या की कोशिश की है।

उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

भाषा सं अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers